राखी बंधवाने के बाद शिवपाल ने की बात, बोले- घोसी उपचुनाव में SP प्रत्याशी की होने जा रही बड़ी जीत

घोसी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने अपनी इकलौती बड़ी बहन से रात में उनके घर जाकर राखी बंधवाई। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए देशवासियों को रक्षा बंधन पर्व की बधाई दी। शिवपाल ने कहा कि इस रक्षाबंधन पर नेता जी नहीं है उनकी कमी अब हमेशा महसूस रहेगी,इस कमी को पूरा करना मुश्किल है। इस दौरान शिवपाल सिंह ने घोसी उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा किया कि सपा प्रत्याशी की बड़ी जीत होने जा रही है।

स्वामी प्रसाद मौर्य के हिंदू विवादित बयान पर बोले शिवपाल
शिवपाल सिंह यादव में स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर कहा कि उसे पर हम लोग बिल्कुल नहीं जाना चाहते हैं, हमें पार्टी का संगठन मजबूत करके 2024 में भारतीय जनता पार्टी हटे और समाजवादी पार्टी और जो इंडिया गठबंधन बना है वह अब भारतीय जनता पार्टी को इस देश से हटा देगा।

इंडिया गठबंधन को लीड करने की बात पर बोले शिवपाल
उन्होंने मीडिया से कहा कि आप लोग उसकी चिंता ना करें कि इस गठबंधन को कौन लीड करेगा। इंडिया गठबंधन में बहुत से नेता है, वह लोग अपने नेता को चुन लेंगे उसमें एक नेता नहीं है वह सब लोग मिलकर की चुन लेंगे। जल्दी इलेक्शन करने की बात पर शिवपाल सिंह ने कहा कि इस समय भारतीय जनता पार्टी का पूरी तरीके से ग्राफ गिरा हुआ है और दिनों दिन गिरता जाएगा ।इसलिए क्योंकि इन्होंने 9 साल में देश की जनता के लिए कोई काम ही नहीं किया है। केवल मीडिया में प्रचार किया हैं और कोई काम किया है। तो आप उनका कोई एक काम बता दो, उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव में देश से चली जाएगी और जो इंडिया गठबंधन बना है वही सरकार बनाएगा।

भाजपा सरकार के द्वारा घरेलू गैस पर 200 रुपए कम करने पर बोले शिवपाल
उन्होंने कहा कि कितने सालों से लगातार रसोई गैस पर बड़ा-बड़ा करके जनता को लूट लिया है। 700 से लेकर 1200 तक ले गए अभी भी जनता को एक हजार का घरेलू गैस सिलेंडर पड़ेगा।

 
शिवपाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने कभी बढ़ावा नहीं दिया। भारतीय जनता पार्टी के लोगों को सिर्फ झूठ बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है। काम कुछ है नहीं इनके पास पूरा का पूरा स्वास्थ्य विभाग वेंटिलेटर पर है। दवाइयां इतनी महंगी है, डॉक्टर कहीं अस्पतालों में है नहीं ,तो उनके पास कोई काम तो है नहीं। भाजपा के बयान 2017 के बाद अपराध का ग्राफ घटा है इस पर शिवपाल सिंह ने कहा है कि रोज-रोज तो कितनी घटनाएं हो रही हैं। जेल में जाइए और देख लो जाकर कि अगर वह ग्राफ को घटा हुआ मानते हैं तो जेल में क्यों इतने लोग भरे हुए हैं। अपराध जब बढ़ा है तभी तो लोग जेल में भरे हुए हैं। यूपी पुलिस का निशान आया इतना बढ़िया है कि एक ही जगह सीधी टांग में गोली लगती है, टांग में गोली। जितने भी अपराधी पकड़े जाते हैं सीधी टांग में ही गोली लगती है एक ही जगह है। इतना अच्छा निशान है एक ही जगह लगता है चाहे गोली आगे से मारे चाहे गोली पीछे से मारे लगेगी टांग में ही।