विराट कोहली का एशिया कप 2023 से पहले लुक हुआ चेंज, नए हेयरकट की फोटो आग की तरह हुई वायरल

नई दिल्ली

एशिया कप 2023 की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। एशिया कप 30 अगस्त से शुरू होने जा रहा है, जिसके चार मैच पाकिस्तान और 9 मुकाबले श्रीलंका में खेले जाएंगे। वहीं, टीम इंडिया टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 2 सितंबर को करेगी। भारत की पहली भिड़ंत चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से होगी। भारतीय टीम जल्द ही श्रीलंका के लिए रवाना होगी, जहां से अपने मैच खेलने हैं। एशिया कप से पहले स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपना लुक चेंज कर दिया है। उन्होंने नया हेयरकट लिया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

कोहली ने सोमवार को इंस्टा स्टोरी पर अपने नए हेयरकट का फोटो शेयर किया। उन्होंने फोटो के साथ लिखा, ”हमेशा ही टॉप जॉब करता है। माइ मैन अलफहाद अहमद।” कोहली के बदले हुए अवतार पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने कोहली को मौजूदा दौर के सबसे स्टाइलिश क्रिकेटर में से एक करार दिया। वहीं, कई लोगों ने कोहली और विकेटकीपर ईशान किशन के लुक की तुलना की। हाल ही में ईशान का नया हेयर स्टाइल वायरल हुआ था, जिसमें उनके बाल खड़े थे और साथ ही साइड से बहुत छोटे थे।

कोहली के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में नजर आए थे। उन्होंने टेस्ट सीरीज में 76 और 121 रन की पारी खेली थी। हालांकि, कोहली को वनडे सीरीज में बल्लेबाज का मौका नहीं मिला। वह पहले मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे लेकिन बैटिंग के लिए नहीं उतरे जबकि अगले दो वनडे में उन्हें आराम दिया गया। कोहली अब एशिया कप में अपनी शानदार लय को बरकरार रखने की फिराक में होंगे।