दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के वीडियो को किया री-शेयर

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल हैं। दोनों की पैरेंटहुड जर्नी करीब एक महीने पहले शुरू हुई है, जब दीपिका ने बेटे रूहान को जन्म दिया। शादी के पांच साल बाद दीपिका और शोएब के घर में बच्चे की किलकारी गूंजी है। जबसे बच्चे का जन्म हुआ है, तबसे ही उसने अपने मम्मी-पापा का सोशल मीडिया हाइजैक कर लिया है। अरे ना ना। वैसे नहीं, जैसा आप सोच रहे। बल्कि दीपिका और शोएब इंस्टाग्राम पर ज्यादातर बच्चे से जुड़े पोस्ट ही शेयर कर रहे हैं। अब शोएब ने दिखाया है कि दीपिका कैसे अपनी नन्ही जान के साथ डांस कर रही हैं। इस वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है।

Shoaib Ibrahim ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी वाइफ दीपिका कक्कड़ अपने बेटे रूहान के साथ बेडरूम में डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। इसमें रूहान की हल्की झलक ही दिख रही है। उनके नन्हे-नन्हे हाथ नजर आ रहे हैं। Dipika Kakar ने बेटे रूहान के नन्हे हाथों को पकड़ा हुआ है और आराम से डांस कर रही हैं। उनकी खुशी साफ दिख रही है।

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ 21 जून को पेरेंट्स बने थे। उनके लाडले को इस दुनिया में आए पूरे 1 महीने बीत चुके हैं। ऐसे में उन्होंने एक फोटो शेयर की। साथ ही एक्टर ने एक व्लॉग भी बनाया, जिसमें उन्हें सबा इब्राहिम सरप्राइज देती हुई दिखाई दीं।

दीपिका ने 21 जुलाई 2023 को बेटे रूहान की पहली फोटो शेयर की थी। हालांकि, इसमें बेबी ब्वॉय का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। लेकिन कपल की खुशी साफ दिखाई दे रही है।

दीपिका ने साल 2011 में रौनक सैमसन से पहली शादी की थी, लेकिन इनके रिश्ते में खटास आ गई और साल 2015 में दोनों अलग हो गए। फिर दीपिका ने ‘ससुराल सिमर का’ को-एक्टर शोएब इब्राहिम संग 22 फरवरी 2018 को भोपाल में शादी की। उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल किया और अपना नाम बदलकर फैजा रखा।