लाइफ में बैलेंस बनाना चाहती है आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अपने लाइफ में बैलेंस बनाना चाहती है।
आलिया भट्ट ने बताया है कि एक समय ऐसा भी था जब वह काम के लिए अपना फैमिली टाइम और नींद तक के लिए समझौता करने को तैयार थीं। लेकिन, अब वह ऐसा नहीं सोचती हैं। जैसे-जैसे मैंने सिनेमा में एक दशक पार किया, चीजें डेवलप होती गईं। हालांकि इस दशक में मेरी जिंदगी में काफी बदलाव आया है। मुझे लगता है कि एक समय था जब मैं हर तरह के सेक्रिफाइस करने के लिए तैयार थी। नींद का, अपने परिवार के साथ समय का। उस वक्त मेरे जीवन में बस दो चीजें काम करना और शूटिंग करना थीं।
आलिया ने कहा, अब मेरा एक परिवार है…मेरी एक बेटी है। मेरा एक पति है। मुझे ऐसा लगता है कि 10 साल मैंने अपने माता-पिता, अपनी बहन और अपने दोस्तों के साथ नहीं बिताए। लेकिन अब मैं चाहती हूं कि ऐसा कर सकूं।बेशक काम करना कभी न छोड़ें, लेकिन कोशिश करें और लाइफ में बैलेंस लाएं।
टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होगी काजोल की एंट्री
90 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री काजोल ने अपने शानदार अभिनय से ओटीटी पर एक अलग छाप छोड़ी है। फिल्म ”लस्ट स्टोरीज 2” के बाद हाल ही में काजोल की वेब सीरीज ”द ट्रायल” रिलीज हुई है।
इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने पहली बार वकील का किरदार निभाया है। ओटीटी के बाद अब काजोल टीवी पर एंट्री करेंगी। काजोल लोकप्रिय हिंदी धारावाहिक ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में नजर आएंगी।
राजन शाही का सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” पिछले कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इस सीरीज की लोकप्रियता को देखते हुए काजोल ने ये बड़ा फैसला लिया है। काजोल वेब सीरीज ”द ट्रायल” को प्रमोट करने के लिए ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” सीरीज में उतरेंगी। वीडियो को स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। तो अब दर्शकों में काजोल को सीरियल में देखने की दिलचस्पी बढ़ गई है।
सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अभिनेता हर्षद चोपड़ा अभिमन्यु का किरदार निभाते हैं, जबकि अभिनेत्री सिस्तेमा राठौड़ अक्षरा का मुख्य किरदार निभाती हैं। इस जोड़ी का नाम ”अभीरा” है।
काजोल की वेब सीरीज ”द ट्रायल” अमेरिकी सीरीज ”द गुड वाइफ” का हिंदी रूपांतरण है। इस सीरीज को अजय देवगन, दीपक धर, मृणालिनी जैन और राजेश चड्ढा ने प्रोड्यूस किया है। यह सीरीज 14 जुलाई को ”डिज्नी प्लस हॉटस्टार” पर रिलीज हो चुकी है। कहानी नयोनिका सेनगुप्ता के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और काजोल नयोनिका की भूमिका में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *