अक्षय-परेश के साथ मिलकर फिर हेराफेरी करेंगे सुनील शेट्टी!

फिल्म हेरा फेरी के दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। जल्द ही इसका तीसरा पार्ट सामने आ सकता है। इस फ्रेंचाइजी के अहम हिस्सा रहे ऐक्टर सुनील शेट्टी ने इसका खुलासा किया है। सुनील शेट्टी इस फिल्म को लेकर बेहद इमोशनल हैं। सुनील शेट्टी ने यहां तक कह दिया कि हेरा फेरी 3 जरूर आएगी।
बता दें कि प्रियदर्शन निर्देशित फिल्म हेरा फेरी के दो पार्ट आ चुके हैं। बॉलिवुड की कुछ चुनिंदा कॉमेडी फिल्मों में आज भी हेरा फेरी का नाम ऊपर आता है। फिल्म के किरदार से लेकर इसके डॉयलॉग तक सब लोगों को तुरंत याद आ जाते हैं। यही इस सीरीज की सफलता भी रही है।
अब इसके तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा तेज है। दोनों पार्ट का हिस्सा रहे सुनील शेट्टी कहते हैं, हेरा फेरी 3 जरूर आएगी। तीसरे पार्ट में भी मैं, अक्षय और परेश रावल होंगे। हमारे किरदार का नाम भी वही होगा, जो अब सबकी जुबान पर है।
बता दें कि इस फिल्म ने हाल ही में 20 साल पूरे किए हैं। प्रिदयर्शन की इस फिल्म का दूसरा पार्ट फिर हेरा फेरी नाम से आया था। यह भी जबरदस्त कॉमेडी फिल्म थी। बीच में इसके तीसरे पार्ट के आने की अटकलें रहीं पर आधिकारिक रूप से इस पर अब ऐक्टर सुनील शेट्टी का बयान आया है। सुनील शेट्टी ने कहा, बिल्कुल। तीसरा पार्ट तय है। बाबू भइया, श्यार और राजू के साथ तो उम्र के किसी पड़ाव पर कुछ भी हो सकता है। पर, यह फिल्म तो आएगी।
बता दें कि साल 2000 में आई डायरेक्टर प्रियदर्शन की इस फिल्म ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल लीड रोल में थे। मंगलवार यानी 31 मार्च को फिल्म हेराफेरी के 20 साल पूरे हुए हैं। फिल्म हेराफेरी की स्टारकास्ट में भी बदलाव किया गया था। पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, परेश रावल और करिश्मा कपूर को फाइनल किया गया था लेकिन बाद में यह स्टारकास्ट बदली गई। संजय दत्त अपने कोर्ट केस के चक्कर में फिल्म नहीं कर पाए और इसके बाद यह रोल सुनील शेट्टी को मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *