एक विलन 2 की घर से तैयारी कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर

डायरेक्टर मोहित सूरी की हालिया रिलीज फिल्म मलंग को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब इस सक्सेस के बाद मोहित ने अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलन 2 की तैयारियां शुरू कर दी हैं जिसमें एक बार फिर आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।
बता दें, यह फिल्म 2014 में आई सुपरहिट फिल्म एक विलन का ही सीच्ल होगी। यह एकता कपूर और भूषण कुमार के जॉइंट प्रॉडक्शन में बन रही है। फिल्म में अपने रोल की तैयारी के लिए आदित्य कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और यही वजह है कि लॉकडाउन में भी उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की शूटिंग 2020 के मध्य के बाद शुरू होगी।
एक सूत्र ने बताया, कोरोना के भारत में आने से कुछ हफ्ते पहले मोहित के साथ आदित्य अपने फार्महाउस पर थे। उन्होंने सीच्ल की स्क्रिप्ट पर बात की और तैयारी को जारी रखने के लिए आगे बढऩे की बात कही। यहां तक कि आदित्य ने मोहित से अपने किरदार के बारे में भी चर्चा की और जाना कि आखिर उनके लिए किस तरह का ऐक्शन प्लान किया जा रहा है।
सूत्र ने आगे बताया, अब लॉकडाउन के कारण मोहित और आदित्य अपने-अपने घरों से काम कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे को रोज वीडियो कॉल करते हैं और फिल्म के किरदार व प्लॉट की बारीकियों पर चर्चा करते हैं।
इस बारे में बात करते हुए मोहित कहते हैं, मैं जब भी आदित्य के साथ काम कर रहा होता हूं, मुझे अपना बेस्ट देने की जिम्मेदारी महसूस होती है। यही हमारे रिश्ते का नेचर भी है। इस फिल्म के साथ हम और भी बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा पहली बार है जब आदित्य विलन की भूमिका में होंगे और यह बेहद मजेदार होने वाला है। बता दें, एक विलन के सीच्ल आदित्य के अलावा जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया अहम किरदारों में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *