अनंतनाग में एक की गोली मारकर हत्या

श्रीनगर। एक और जहां पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है, वहीं आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहे है। कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को हुई इस वारदात की जानकारी गुरुवार को दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अनंतनाग जिले के फतेपोरा लारकीपोरा गांव में आतंकवादियों ने आम नागरिक को करीब से गोली मारी।
एक सूत्र ने कहा, घायल व्यक्ति को अनंतनाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मुहम्मद सलीम डार के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि इलाके की नाकेबंदी कर अतंकवादियों की तलाश की जा रही है। आतंकवादियों ने एक दिन पहले कुलगाम जिले के नंदीमर्ग गांव में दो नागरिकों की हत्या कर दी थी।
पुलिस अधिकारी ने बताया था कि एक अज्ञात हमलावर ने कुलगाम जिले के नंदीमार्ग पर बुधवार रात करीब 11 बजकर 20 मिनट पर दो नागरिकों पर गोली चलाई। उन्होंने कहा, इस हमले में घायल हुए दोनों नागरिकों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। नागरिकों की पहचान सिराज अहमद गोरसे और गुलाम हसन वागे के रूप में हुई है। उन्होंने कहा था कि हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। अधिकारी ने बताया, पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है। सभी कानूनी और चिकित्सा संबंधी कार्रवाई पूरी करने के बाद मृतक का शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिये सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *