लंदन में वेकेशन बना रही है सोनम कपूर

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनो लंदन में अपने पति और बेटे के साथ वेकेशन मना रही है। सोनम कपूर इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में है। सोनम कपूर ने अपने बेटे और पति के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमे वह लंदन की सड़कों पर सैर करती नजर आ रही हैं। सोनम कपूर अपने पति आनंद अहूजा और बेटे वायु के साथ लंदन के नोटिंग हिल्स पर वॉक करते नजर आ रही हैं।

फोटोज में सोनम ओवरसाइज शर्ट और स्नीकर्स के साथ ट्रैक पैंट में नजर आ रही है। तो वहीं आनंद टी-शर्ट और ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं। सोनम ने बेटे वायु को गोद में लिया हुआ है। सोनम कपूर लंबे ब्रेक के बाद जल्द फिल्म ब्लाइंड में नजर आएगी। फिल्म के निर्देशक शोम मखीजा हैं। यह फिल्म 07 जुलाई को जिओ सिनेमा पर रिलीज होगी।

आम्रपाली दुबे की फिल्म कलाकंद का गाना ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से’ रिलीज

मुंबई
 भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार एवं सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद’ का रोमांटिक गाना ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है।

नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से गाने के वीडियो में आम्रपाली ,निरहुआ से कहती है कि ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जबसे, मनवा बेआकुल भईल बा तब से…’ यही रोमांटिक बोल निरहुआ भी आम्रपाली की आँखों झाँकते हुए दोहराते रहे हैं। फिर आम्रपाली कहती हैं कि ‘सपने में डूबल बानी, हम नईखे जागल’ तो आगे की लाइन निरहुआ बोलते हैं ‘कुछ त भईल बा खबर नईखे लागल’…

फ़िल्म कलाकंद का ‘नजरिया नजरिया से मिलल बा जब से’ गाने को सिंगर सुगम सिंह, शिल्पी राज ने गाया है। इसके गीतकार तरूण पांडेय, संगीतकार आर्या शर्मा हैं। वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बनी ‘कलाकंद’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं। वही कलाकंद’ के कहानीकार और निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। फिल्म का संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया हैं। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में हैं।