पृथ्वीराज के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड 2017 रहीं मानुषी छिल्लर जल्द बॉलिवुड डेब्यू करने वाली हैं। वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगी। अब मानुषी के फैन्स उन्हें फिल्मी पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मानुषी इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और वह सिनेमा में भारतीय महिलाओं के सशक्त किरदारों को निभाना चाहती हैं।
हाल में इस बारे में बात करते हुए मानुषी ने कहा, इस फिल्म में यह किरदार निभाना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है और मैं इसपर कड़ी मेहनत कर रही हूं। जब मेरी फिल्म रिलीज हो तब ऑडियंस से प्यार पाने की कोशिश कर रही हूं जो काफी कठिन है। मैं सिनेमा के जरिए भारतीय महिलाओं की सशक्त छवि रखना चाहती हूं कि वह खूबसूरत होने के साथ ही मजबूत, बेबाक, स्वतंत्र और अच्छी इंसान हैं।
बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज चौहान के लीड रोल में होंगे जबकि मानुषी छिल्लर उनकी प्रेमिका संयोगिता के किरदार में होंगे। इस किरदार के बारे में मानुषी ने कहा, मेरे लिए संयोगिता का किरदार एक सपने जैसा है। इस किरदार को अच्छी तरह से निभाने की जिम्मेदारी मुझ पर हैं और मैं अपनी पूरी कोशिश कर रही हूं। अक्षय और मानुषी की पृथ्वीराज इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *