छत्तीसगढ़ की संस्कृति और यहां की माटी की भाजपा को कभी चिंता नहीं रही : कुमारी सैलजा

रायपुर

राजीव भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि 15 साल में भाजपा को छत्तीसगढ़ की संस्कृति और यहां की माटी की कभी चिंता नहीं रही। कांग्रेस सरकार लगातार छत्तीसगढ़ की संस्कृति को लेकर काम कर रही है। छत्तीसगढ़ में एक साथ जारी की जाएगी सभी पदाधिकारीयों की सूची।

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर विमोचित करने के सवाल पर कुमारी सैलजा ने पत्रकारों को बताया कि छत्तीसगढ़ की संस्कृति और यहां की माटी की भाजपा को कभी चिंता नहीं रही। 15 साल में भाजपा को न छत्तीसगढ़ महतारी की याद आई और न हीं छत्तीसगढ़ के गौरव की। भाजपा को केवल अपनी चिंता रही है। कांग्रेस सरकार लगातार छत्तीसगढ़ की संस्कृति को लेकर काम कर रही है।

जनता के सामने भाजपा का असली चेहरा उजागर हो चुका है, अपनी बातों को छिपाने के लिए वह वह घर-घर जा रहे हैं, तो कांग्रेस अपनी उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जा रही है। लोगों की भावना आज के वक्त में कांग्रेस के साथ है। छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस को 5 साल और देना चाहती है, ताकि जो कायऱ् अधूरे रह गए हैं वह पूरा कर सके। जनता हमारी मंशा को जानती है। प्रभारी महामंत्री के नियुक्तियों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश सचिव, संयुक्त महासचिव की सूची अभी आना बाकी है। एक साथ सभी पदाधिकारीयों की सूची जारी की जाएगी।

दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की बैठक को लेकर कुमारी सैलजा ने कहा कि दिल्ली में शीर्ष नेताओं के साथ बैठक होगी जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे, राहुल गांधी समेत सभी नेता शामिल होंगे। इस बैठक में विभिन्न राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।