सहेली के प्यार में पागल हुई युवती, लड़का बनने के लिए तांत्रिक के पास गई और फिर….

 शाहजहांपुर  
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक लड़की अपनी सहेली के साथ समलैंगिक प्यार में थी और उसी से शादी करना चाहती थी। जिसके लिए वह अपना जेंडर चेज कराने के लिए एक तांत्रिक के पास गई, लेकिन तांत्रिक ने लड़की को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। लड़की के परिजनों ने 2 महीने पहले उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब पुलिस को लड़की का कंकाल बरामद हुआ। जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने मृतक लड़की की सहेली और एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है।

बीती 18 अप्रैल को अचानक लापता हो गई थी पूनम कुमारी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना आरसी मिशन क्षेत्र की रहने वाली पूनम बीती 18 अप्रैल को अचानक लापता हो गई थी। जिसके बाद 26 अप्रैल को उसके भाई ने थाने में बहन के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद 18 मई रविवार को लखीमपुर की तहसील मोहम्मदी से एक लड़की का कंकाल बरामद हुआ। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कंकाल पूनम का है। पुलिस ने कहा कि शाहजहांपुर की रहने वाली पूनम कुमारी को राम निवास नाम के तांत्रिक ने कथित तौर पर लिंग बदलने का झांसा दिया था।

सागर को हत्या और आपराधिक साजिश सहित कई आरोपों में किया गिरफ्तार
शाहजहांपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नगर सुधीर जायसवाल ने बताया कि कुछ ही महीने लखीमपुर खीरी में रहने वाली पूनम और उसकी 25 वर्षीय साथी प्रीति सागर स्नातक शिक्षा की पढ़ाई के दौरान मिली थीं और लंबे समय से प्रेम संबंध में थीं। उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी की पूनम अपने परिवार के कई प्रयासों के बावजूद एक पुरुष से शादी करने से इनकार करती थी और अपनी सहेली प्रीति से शादी करने की बात कहती थी। पुलिस ने अब प्रीति सागर को हत्या और आपराधिक साजिश सहित कई आरोपों में गिरफ्तार किया है।