नम्रता मल्ला स्टारर गाना ‘दुपट्टा में’ ने मचाया धमाल

मुंबई
 सुपरहिट गाना ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला’ की शानदार सफलता के बाद नीलकमल और नम्रता मल्ला स्टारर नया गाना ‘दुपट्टा में’ ने धमाल मचा दिया है।

इस गाने को महज के 1 दिन में 3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया और यह तेजी से वायरल हो रहा है। गाने में नीलकमल सिंह, नम्रता मल्ला और शिल्पीराज की तिकड़ी ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। जहां नीलकमल सिंह और शिल्पीराज ने मिलकर शानदार प्लेबैक सिंगिंग की है, वहीं गाने के म्यूजिक वीडियो में नीलकमल सिंह ने पावर पैक परफॉर्मर नम्रता मल्ला के साथ मिलकर धमाल मचाया है, जिसे भोजपुरी म्यूजिक लवर्स और उनके फैंस ने हाथों हाथ लिया है। यह गाना तेजी से नए रिकॉर्ड की तरफ बढ़ता जा रहा है।

म्यूजिक लेबल के टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल टी-सीरीज हमार भोजपुरी पर गाना ‘दुपट्टा में’ इस वीकेंड रविवार को रिलीज हुआ था, जो एक कमर्शियल और एंटरटेनिंग म्यूजिक बेस्ड गाना है। इसके गीतकार अजय बच्चन व नीलकमल सिंह हैं, जबकि संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं।

गाने को मिल रही सफलता से नीलकमल सिंह बेहद खुश हैं और कहते हैं कि गीत और संगीत मनोरंजन का सशक्त माध्यम है। यह जितना समृद्धि और गुणवत्तापूर्ण होगा, लोग इसे उतना अधिक प्यार और आशीर्वाद देंगे। टी सीरीज हमार भोजपुरी के साथ भोजपुरी गानों को अलग तरीके से पेश करने के जज्बे के हम कायल हैं। यही वजह है कि हमारा पिछला गाना भी बेहद हिट रहा था और 1 महीने में 27 मिलियन से अधिक लोगों ने हमें देखा है। और अब यह गाना भी तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 3 मिलियन से अधिक लोगों का प्यार हमारे गाने को मिल चुका है। दर्शकों से मिल रहे प्यार और आशीर्वाद हमें और अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं। मेरी कोशिश रहेगी कि मैं हमेशा आपके समक्ष अच्छे और मनोरंजक गीत लेकर हाजिर होता रहूं।

वहीं, गाने में नीलकमल सिंह के साथ डुएट करने वाली भोजपुरी की खूबसूरत आवाज की मलिका शिल्पीराज ने बताया कि दुपट्टा में गाना बेहद स्वैग वाला है। यह गाना कर मुझे बहुत अच्छा लगा और मुझे बेहद खुशी है कि आजकल भोजपुरी गाने नित नये रिकॉर्ड बना रहे हैं। हमारे गानों को अब भोजपुरी से दूर भागने वाले लोग भी सुन रहे हैं। यह भोजपुरी के लिए एक सार्थक बदलाव को महसूस करने जैसा है।

07 दिसंबर को रिलीज होगी शाहिद कपूर-कृति सैनन की फिल्म

मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कृति सैनन की जोड़ी वाली फिल्म 07 दिसंबर को रिलीज होगी।
शाहिद कपूर और कृति सैनन स्टारर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा जियो स्टूडियोज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की।
जियो स्टूडियोज ने लिखा, “अपने कैलेंडर में इस नामुमकिन लव स्टोरी की डेट मार्क कर लिए, जोकि 07 दिसंबर 2023 है। कृति सेनन- शाहिद कपूर स्टारर ये फिल्म जियो स्टूडियोज दिनेश विजन संग मिलकर ला रहा है।शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस अनटाइटल फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह कर रहे हैं।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्म ‘उलझ’ की शूटिंग शुरू हुई

लंदन
जाह्नवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू ने लंदन में अपनी आगामी फिल्म ‘उलझ’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

अभिनेत्री कपूर ने रविवार को सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर यह जानकारी साझा की।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित है।

फिल्म में जाह्नवी कपूर भारतीय विदेश सेवा के युवा अधिकारी (आईएफएस) के किरदार में नजर आएंगी।

कपूर, देवैया और मैथ्यू के अलावा इस फिल्म में राजेश तैलंग, मेयांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।