अतीक के करीबी गैंगस्टर का कोर्ट में सरेंडर, हत्या समेत 36 से ज्यादा मुकदमे हैं दर्ज

  प्रयागराज
   

माफिया अतीक अहमद के करीबी हिस्ट्रीशीटर अनीस ने सोमवर को अचानक कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर अनीस को जेल भेज दिया है. अनीस के खिलाफ उतरांव थाने में हत्या समेत 3 दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

15 अप्रैल को मारे गए हैं अतीक और अशरफ

बता दें कि 24 फरवरी को उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल, बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था. इस मामले में नामजद मुख्य आरोपियों में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल, 2023 को मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय प्रयागराज के काल्विन अस्पताल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अतीक के बेटे अशद और एक गुर्गा भी पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था. पुलिस अभी गुड्डू बमबाज और अतीक की पत्नी की तलाश कर रही है.

गुड्डू बमबाज को सौतेला बेटा भी गिरफ्तार

वहीं, रविवार को प्रयागराज पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम बमबाज के सौतेले बेटे आबिद को गिरफ्तार किया है. उसके पास से खुल्दाबाद थाना पुलिस ने 6 जिंदा बम भी बरामद किए हैं. खुल्दाबाद पुलिस ने आबिद को घनश्याम कॉलोनी के पास से गिरफ्तार किया. पुलिस ने विस्फोटक अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आबिद को जेल भेजा है.

जानकारी के मुताबिक, आबिद, चांदनी और अब्दुल रहमान का बेटा है, जबकि गुड्डू मुस्लिम पिछले कई सालों से चांदनी और उसके बच्चों के साथ रह रहा था. प्रयागराज में चकिया चौराहे पर ही गुड्डू मुस्लिम ने आबिद चिकन मटन शॉप खुलवाई थी. उमेश पाल शूटआउट केस के बाद आबिद चिकन मटन शॉप बंद थी.