CM योगी से OP राजभर ने की मुलाकात, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले गठबंधन पर हुई बात!

वाराणसी

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को वाराणसी में अपने दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। वहां पर उन्होंने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात की। यह मुलाकात वाराणसी के सर्किट हाउस के बंद कमरे में करीब 25 मिनट हुई। दोनों के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर बातचीत हुई। सूत्रों के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से पहले सुभासपा का गठबंधन भाजपा से हो सकता है।
 
बता दें कि, सीएम योगी ने गुरुवार को वाराणसी में सुभासपा प्रमुख से मुलाकात की है। इन दोनों के बीच ये मुलाकात वाराणसी के सर्किट हाउस में हुई है। दरअसल, सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सीएम योगी को अपने बेटे अरुण राजभर की शादी में बुलाया था, लेकिन वह नहीं पहुंच सके। उनके प्रतिनिधि के रूप में सलाहकार अवनीश कुमार अवस्थी ओपी राजभर के घर गए और मुख्यमंत्री का बधाई संदेश दिया। गुरुवार की देर रात सीएम  वाराणसी आए तो पता चला कि सर्किट हाउस में ही ओपी राजभर भी बेटे अरुण राजभर के साथ रुके हैं।

 दोनों में 25 मिनट हुई मुलाकात
ओपी राजभर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से मिलना है। रात को जानकारी मिली कि मुख्यमंत्री व ओपी राजभर की मुलाकात हुई है। दोनों नेता करीब 25 मिनट तक एक कमरे में बैठकर बात करते रहे। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद सुभासपा नेता बाहर आए, मगर कोई जानकारी नहीं दी। लेकिन राजभर के बेटे अरुण राजभर ने साफ संकेत दिया कि लोकसभा चुनाव से पहले सुभासपा का गठबंधन भाजपा से हो सकता है। वहीं, यह जानकारी भी मिली की दोनों के बीच अगली मुलाकात लखनऊ में होगी और अरुण भी जल्द ही लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री से आशीर्वाद लेंगे।