…तो फिल्म वॉन्टेड में करन नाथ ने निभाई होती सलमान खान की भूमिका

सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड बॉक्स ऑफिस जबरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया। खासकर इस फिल्म की जोड़ी (सलमान और आयशा टाकिया) को फैंस ने खूब प्यार दिया। अब इस फिल्म को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिस पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है। जी हां, अगर सबकुछ प्रॉजेक्ट के मुताबिक चलता तो इस फिल्म में सलमान खान नहीं बल्कि कोई और ऐक्टर होता।
दरअसल, इस फिल्म के लिए सबसे पहले ऐक्टर करन नाथ से संपर्क किया गया था। जी हां, आप सही पढ़े हैं करन नाथ। एक रिपोर्ट के मुताबिक करन नाथ ने खुद कुछ दिन पहले ही इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा, वॉन्टेड पहले मुझे ऑफर की गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए उन्होंने इसकी ओरिजनल तमिल फिल्म भी देखी थी।
इतना ही नहीं करन के मुताबिक करन ने अपने कैरेक्टर को लेकर काफी रिसर्च भी किया। पर, कुछ दिन बाद किन्हीं कारणों से यह फिल्म बीच में अटक गई। इसके बाद करन को जानकारी मिली कि यह फिल्म सलमान खान को ऑफर हो गई है और वह फिल्म कर रहे हैं।
प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिट रही। इसके बाद प्रभुदेवा सलमान के बेहतर डायरेक्टरों में भी शामिल हुए। उन्होंने दबंग 3 में साथ काम किया और अब दोनों राधे में भी साथ काम करेंगे। राधे में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *