मिस्टर इंडिया में मोगैंबो का किरदार निभाने से शाहरुख खान ने किया इनकार?

मुंबई। पिछले काफी दिनों से चर्चा थी कि अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया का सीच्ल बनेगा। हालांकि अब इसके सीच्ल की तो नहीं बल्कि इसके एक आधुनिक वर्जन को बनाए जाने की घोषणा प्रड्यूसर-डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कर दी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में मिस्टर इंडिया का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे। इसके साथ ही ऐसी भी चर्चा थी कि इस फिल्म का सबसे फेमस विलन मोगैंबो का किरदार शाहरुख खान निभाने जा रहे हैं।
हालांकि कुछ हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ने मोगैंबो के इस आइकॉनिक किरदार को निभाने से इनकार कर दिया है। वैसे मोगैंबो के इस किरदार को अमरीश पुरी ने पर्दे पर ऐसा जीवंत किया था कि उसे आज तक याद किया था। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान अभी कोई भी निगेटिव किरदार नहीं निभाना चाहते हैं।
फिल्म के मेकर्स का कहना है कि अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म मूल फिल्म मिस्टर इंडिया का न तो दूसरा पार्ट है और न ही उसका रीमेक। हालांकि यह उस क्लासिक फिल्म को एक अलग आधुनिक स्वरूप में बनाने की कोशिश। अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और बड़े स्तर पर इसे बनाए जाने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *