अतरंगी रे में दिखा सारा अली खान का बिहारी अंदाज़, अक्षय कुमार और धनुष संग करेंगी रोमांस?

मुंबई। हाल ही में फिल्ममेकर आनंद एल. राय ने कहा था कि उनकी आने वाली फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष अपने सबसे अलग अंदाज में नजर आएंगे और इसी के साथ फैन्स की बेसब्री बढऩे लगी है। वैसे तो फिल्म की स्टोरी लाइन और इन सितारों के कैरक्टर्स को लेकर कोई खास जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा था कि इस फिल्म में अक्षय कैमियो रोल में होंगे और सारा धनुष के साथ फिल्म में इश्क फरमाती दिखेंगी। हालांकि, अब जो खबरें सामने आ रही हैं वह फैन्स के लिए और भी मजेदार है।
रिपोर्ट्स की मानें तो सारा इस फिल्म अतरंगी रे में डबल रोल में नजर आ सकती हैं और अक्षय और धनुष दोनों के साथ अलग-अलग दौर के किरदार के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं।
बताया जा रहा है कि सारा का किरदार बिहार से है और धनुष साउथ से तो यकीनन फिल्म की कहानी में दोनों का रोमांस क्रॉस कल्चर की खूबसूरती दर्शाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अक्षय के साथ भी रोमांस करेंगी, जो कि डिफरेंट एरा की कहानी होगी और यह कहानी धनुष और सारा की कहानी के साथ ही चलेगी।
फिल्म में किरदारों को लेकर जो खबरें सामने आई हैं उनमें कहा जा रहा है कि मेकर्स ने अक्षय के लिए एक स्पेशल लुक फाइनल कर रखा है। धनुष के किरदार की भी कुछ ऐसी खासियत होगी जो उन्हें फिल्म के बाकी किरदारों से अलग दिखाएगा। बताया जा रहा है कि सारा और धनुष फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू करेंगे और अक्षय इसे अप्रैल में जॉइन करेंगे। इसी के साथ इस बात की भी चर्चा काफी है कि फिल्म की शूटिंग 80-90 दिनों तक चलेगी और जून के अंत तक खत्म हो जाएगी।
डायरेक्टर ने हाल ही में कहा है इस फिल्म के विषय को किसी एक श्रेणी में नहीं बांधा जा सकता। उन्होंने कहा है, तीनों ही किरदार अजीब तरीके से मजाकिया हैं और यह उनके भावनात्मक सफर की कहानी है। मैं हमेशा ऐसे लोगों के साथ काम करना चाहता हूं कि जो मेरी तरह ही भावनात्मक रूप से कहानी से जुड़े हों और ये तीनों ऐसे ही हैं। फिल्म में इन तीनों किरदारों में कुछ ऐसी बातें हैं जो पहले कभी नहीं देखी गई होंगी। बताया गया है कि पहले इसकी शूटिंग बिहार और फिर मदुरै में की जाएगी।
फिल्म अतरंगी रे की कहानी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हिमांशु शर्मा ने लिखी है और ए.आर. रहमान इसका संगीत देंगे। आनंद एल. रॉय निर्देशित फिल्म अतरंगी रे अगले साल 14 फरवरी यानी वैलंटाइंस डे पर रिलीज़ होगी।
फिलहाल सारा डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर 1 की तैयारी में जुटी हैं, जिसनमें उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे। अक्षय की बात करें तो उनके हाथ में सू्र्यवंशी, बच्चन पांडे, लक्ष्मी पांडे और बेल बॉटम जैसी कई फिल्में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *