छिप-छिपाकर कटरीना कैफ से मिलने उनके घर जाते हैं विकी कौशल?

मुंबई। इन दिनों बी-टाउन में आलिया-रणबीर के अलावा एक कपल और है जो गॉसिप का विषय बना हुआ है। यह कपल है, विकी कौशल और कटरीना कैफ, दोनों के रिश्ते के बारे में रोज नई-नई खबरें और अफवाहें चलती रहती हैं। पिछले लंबे समय से कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे के साथ दिखाई दिए हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की और इस बारे में हमेशा जनता से दूरी बनाए रखी है। दिवाली सेलिब्रेशन से लेकर कई बर्थडे पार्टियों में दोनों एक साथ देखे गए हैं।
अब खबर है कि विकी कौशल चोरी-चुपके कटरीना के घर पहुंच गए जिसकी खबर उनके पड़ोसियों को लग गई! एक खबर के मुताबिक, विकी अपना चेहरा हुडी से छिपाकर कटरीना के घर मिलने पहुंचे लेकिन कटरीना के पड़ोसियों को पता चल गया। इन दिनों अंधेरी स्थित कटरीना का घर ही इस कपल का ठिकाना बना हुआ है। बीती रात यह कपल विकी कौशल की नई फिल्म भूत: द हॉन्टेड शिप की स्क्रीनिंग में भी एक साथ नजर आया।
सफेद ड्रेस और डेनिम जैकेट में कटरीना खूबसूरत दिख रही थीं। दोनों ही पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं लेकिन अपने रिश्ते को लेकर कभी मीडिया के सामने नहीं आए। हालांकि उनके रिश्ते को लेकर कई खबरें आई हैं। खबरें हैं कि जल्द ही दोनों की जोड़ी बड़े एक फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर भी नजर आएगी। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
जब विकी से इस रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि इस बात में सफाई देने जैसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा था कि वह अपने निजी जीवन के बारे में बहुत ओपन हैं। मालूम हो, विकी कौशल की भूत: द हॉन्टेड शिप 21 फरवरी को बड़े पर्दे पर आई। यह एक हॉरर फिल्म है। फिल्म को भानू प्रताप सिंह निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता करण जौहर और शशांक खेतान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *