छत्तीसगढ़ सरकार के जनहितकारी कार्यो की गूंज पूरे देश में : चंदन यादव

राजनांदगांव

जिला कांग्रेस कमेटी की आवश्यक बैठक डोंगरगांव में संपन्न हुई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं छत्तीसगढ़ राज्य में कांग्रेस के संगठन सहप्रभारी चंदन यादव जी व राजनांदगांव जिला कांग्रेस प्रभारी अरुण सिंह सिसोदिया प्रमुख रूप से उपस्थित थे। खासतौर पर कांग्रेस की बैठक में मंच को लोकतान्त्रिक मूल्यों के अनुरूप पूर्णतया खुला व स्वतंत्र मंच रखा गया था, जहाँ कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने अपने नेताओं के समक्ष पार्टी हित मे खुलकर अपनी बातें रखी वहीं नेताओं ने भी कार्यकतार्ओं से सुझाव लिए.

बैठक में ब्लॉक अध्यक्षों एवं संगठन के पदाधिकारियों के कार्यों की समीक्षा की गई एवं उन्हें पार्टीहित में उचित दिशा निर्देश दिए गए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ कांग्रेस सहप्रभारी सम्मानीय चंदन यादव जी ने कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए सभी मोर्चा संगठन को मिलकर अनुशासन के साथ सभी एक दूसरे के मान सम्मान को ध्यान में रखकर काम करने का निर्देश दिए। श्री यादव ने कहा छत्तीसगढ़ सरकार की योजना की गूंज पूरे देश में है आज पूरे देश में छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा हो रही है कांग्रेस जो कहती है वह करती है इस बात का प्रमाण छत्तीसगढ़ चुनाव में किसानों का कर्ज माफ, बिजली बिल हाफ एवं किसानों की धान को 2500 रुपए प्रति क्विंटल में खरीदने की बात से होता है।

जिला कांग्रेस प्रभारी अरुण सिंह सिसोदिया ने कार्यकतार्ओं की उपस्थिति का जायजा लिया साथ ही आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव में जीत के लिए कार्यकतार्ओं से सुझाव मांगे। जिले के सभी ब्लॉक अध्यक्षों की 100त्न उपस्थिति पर जिला प्रभारी ने उन्हें साधुवाद दिया। कार्यक्रम में स्वागत भाषण जिला कांग्रेस अध्यक्ष पदम सिंह कोठारी ने देते हुए बैठक का मुख्य उद्देश्य के विषय में विस्तार से जानकारी दी.