जम्मू-कश्मीर को राहुल ने बताया पाक का हिस्सा

नईदिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के गलत ट्वीट ने एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। कोरोना वायरस को लेकर किए गए ट्वीट में उन्होंने जिस फोटो का इस्तेमाल किया था, उसमें जम्मू-कश्मीर को पाकिस्तान के हिस्से में दिखाया गया था। इस ट्वीट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स ने राहुल गांधी को ट्रोल करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद राहुल गांधी को ट्वीट डिलीट करना पड़ा।
दरअसल, कोरोनावायरस को लेकर राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया, कोरोनावायरस हमारे लोगों और हमारी अर्थव्यवस्था के लिए बहुत ही गंभीर खतरा है। मेरे हिसाब से सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है। समय पर कदम उठाने की जरूरत है।
यहां तक तो ठीक था, लेकिन उन्होंने इस ट्वीट के साथ विश्व का नक्शा शेयर किया जिसमें भारत से कश्मीर को अलग दिखाया गया है। इस नक्शे में जम्मू-कश्मीर के एक हिस्से को पाकिस्तान के हिस्से के रूप में दिखाया गया है। इसे लेकर राहुल गांधी ट्रोल हो गए।
राहुल के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने राहुल को निशाने पर लेना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद राहुल ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया और एक न्यूज स्टोरी के साथ दूसरा ट्वीट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *