6 माह पहले ही बृजमोहन ने संभाला चुनावी मोर्चा

रायपुर। भाजपा के वरिष्ठ विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दक्षिण विधानसभा में छह माह पहले ही चुनावी मोर्चा संभाल लिया है। वैसे वे अपने विधानसभा क्षेत्र के कार्यक्रमों व लोगों से सतत संपर्क में निरंतर रहते हैं लेकिन वार्ड में निर्धारित कार्यक्रम बनाकर सघन जनसंपर्क अभियान जिस अंदाज में शुरू किया गया है माना जा रहा है चुनाव से पहले ही वे पूरे क्षेत्र की जनता के साथ रूबरू हो जाना चाहते हैं। अभियान की शुरूआत बुधवार को विपिन बिहारी सूर वार्ड से की गई। इस बीच कई विकास कार्यों की सौगात भी दी। नागरिकों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत भी किया। कुछ जगहों पर नुक्कड़ सभाएं लीं और उस दिन का समापन वार्ड के कार्यकतार्ओं के साथ बैठकर लेकर की।
इस बीच उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जितनी भी योजनाएं चला रही है वे सभी योजनाएं या तो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई या फिर पूर्वाग्रह के चलते उन्हें लागू नहीं किया जा रहा है। बृजमोहन ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हर घर में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के मकसद से अमृत मिशन योजना शहरों में चला रही है। इस मकसद से छत्तीसगढ़ सरकार को हजारों करोड़ रुपए दिए जा चुके हैं। परंतु प्रदेश की कांग्रेस सरकार इस योजना को पूर्ण करने में कोताही बरत रही है। उन्होंने कहा कि यही हाल प्रधानमंत्री आवास योजना का है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार गरीबों से उनके पक्के घर का अधिकार छीन रही है। यहां तक कि पट्टा भी नहीं दिया जा रहा है।
इस अभियान में बृजमोहन अग्रवाल के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष तिवारी, रमेश सिंह ठाकुर, संनिर्माण कर्मकार मंडल के पूर्व अध्यक्ष मोहन एंटी, मत्स्य महासंघ के रामकृष्ण धीवर, पार्षद मनोज वर्मा, मृत्युंजय दुबे, श्याम सुंदर अग्रवाल,संजू नारायण सिंह ठाकुर, सचिन मेघानी, चूड़ामणि निर्मलकर, मन्नू नायक, सुमित शर्मा, जिला भाजपा उपाध्यक्ष मनीषा चंद्राकर, विशाल भूरा, हरशिला रूपाली शर्मा, पायल अंबवानी, चांदनी वलेरा सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित थे।
बृजमोहन अग्रवाल ने वीरभद्र नगर में 20 लाख की लागत से बनने वाले जिम, सात लाख की लागत से बनने वाले घसिया समाज भवन तथा पांच लाख की लागत से बनने वाले सूत सारथी भवन का भूमि पूजन किया तथा यादव समाज भवन, गाड़ा समाज भवन, तथा दुलारी नगर भवन के लिए 5-5 लाख प्रदान करने की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *