अजय देवगन से मुलाकात के वक्त किसी और को डेट कर रही थीं काजोल

अजय और काजोल बी-टाउन की आदर्श जोड़ियों में शुमार हैं। शादी के 25 साल बाद भी दोनों पावर कपल बन मिसाल पेश कर रहे हैं। हालांकि अजय और काजोल के करीब आने की कहानी काफी दिलचस्प थी। काजोल और अजय फिल्म ‘हलचल’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए और देखते ही देखते उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। साल 1999 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि जब काजोल अजय से थीं उन दिनों वो किसी और को डेट कर रही थीं।
हाल ही में बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपने और अजय की लवस्टोरी कोलेकर बात की और उन्होंने बताया कि दोनों कैसे करीब आए थे। एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान बताया कि उन दोनों कि पहली मुलाकात साल 1995 में फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर हुई थी। मैं शॉट के लिए तैयार थी और मैंने पूछा, मेरा हीरो कहां है? किसी ने अजय की तरफ इशारा किया। अजय कोने में बैठे हुए थे। हालांकि इसके 10 मिनट पहले हम एक दूसरे से बात कर चुके थे और मैंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में उनसे बुरा भला कहा था। बस यहीं से हमारी बातें शुरू हुई और हम अच्छे दोस्त बन गए।
एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन दिनों वो किसी और क डेट कर रही थीं। एक्ट्रेस ने बताया फिल्म की शूटिंग के दौरान हम दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों दोस्त बन गए। यह दोस्ती धीरे-धीरे गहरी होती गई। काजोल और अजय की दोस्ती इतनी गहरी हो गई थी कि अभिनेत्री, अभिनेता से अपने जीवन की हर छोटी से छोटी बात शेयर करने लगी थीं। यहां तक की काजोल, अजय से रिलेशनशिप को लेकर सलाह लेती थीं क्योंकि उस वक्त दोनों अपनी-अपनी लाइफ में किसी को डेट कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *