जिले में मनाया गया आप के तीसरी बार ऐतिहासिक जीत का जश्न

बालोद। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की लगातार तीसरी बार एतिहासिक जीत दर्ज करने पर बालोद जिला मुख्यालय में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं जीत का जश्न मनाया,इस दौरान कार्यकर्ता ने गुरुवार को नगर में डीजे साउंड व अतिशबाजी के साथ विजय रैली निकाली गई। आम आदमी पार्टी के बालोद जिला अध्यक्ष मधुसूदन साहू ने दिल्ली चुनाव में पार्टी की जीत पर राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल व छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी गोपाल राय व वरिष्ठ नेताओं सहित पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।
मधुसूदन साहू ने कहा कि नफरत और मोहब्बत के बीच हुई जंग में मोहब्बत जीती है।जाति,धर्म, सम्प्रदायवाद की राजनीति को परास्त कर आम आदमी पार्टी ने कामकाज के बदौलत प्रचंड मतों से जीत हासिल की है।शिक्षा,स्वास्थ्य,बिजली,पानी जैसी मूलभूत जरूरतों को पूरा करना राष्ट्र निर्माण की नींव है। छत्तीसगढ़ की जनता इन मूलभूत जरूरतों से आज भी अछूता है।
दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत बेहत्तर राष्ट्र निर्माण की दिशा में बड़ा सन्देश दिया है,जिसका व्यापक प्रभाव आगामी समय में छत्तीसगढ़ में देखने को मिलेगा। प्रदेश में आम आदमी पार्टी को मजबूती मिलेगी।
दीपक आरदे ने कहा कि देश के इतिहास में यह पहली बार हुआ है,जिसमें किसी मुख्यमंत्री ने स्वयं कहा कि ‘यदि मैंने काम किया है, तो वोट देना वरना मत देना।अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की जीत पूरे देश में मिशाल कायम करेगी।औऱ इसी जीत की खुशी में विजय जुलूस निकाला गया जिसमें मुख्य रूप से घनश्याम चन्द्राकर डॉ गुमान साहू बालक सींग साहू महेंद्र साहू दीपक साहू युगल किशोर रात्रे दानिराम झरिया शुदर्सन पटेल भीष्मपितमा साहू श्री राम निषाद विजय मांडवी रुदेश्वर साहू निर्भय साहू मनी राम साहू शिषुपाल निषाद शंकर लाल बंजारे शान्ति लाल पटेल सत्रुहन निषाद आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *