कर्नाटक चुनाव के बाद ED का पूरा टारगेट छत्तीसगढ़ पर – CM

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में लगातार हो रही प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निशाना साधा है। भेंट मुलाकात कार्यक्रम में रवाना होने से पहले हैलीपैड पर मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि कर्नाटक के विधानसभा चुनाव पूरे होने के बाद ईडी का टार्गेट छत्तीसगढ़ पर रहेगा।
सीएम बघेल ने ईडी को बोला- भस्मासुर
उन्होंने कहा कि ईडी और भाजपा का गठबंधन है। ईडी उनके एजेंट के रूप में काम कर रही है। भाजपा ने उन्हें अभयदान देकर भस्मासुर बना दिया है। अगर ईडी गलत करती है, तो उन पर कार्रवाई कौन करेगा। उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं कर सकता। कुछ लोग सुप्रीम कोर्ट गए थे, लेकिन ईडी वहां से और ताकतवर होकर निकल गई।
मुख्यमंत्री ने कहा कि ईडी के अधिकारी कुछ भी कर रहे हैं। पूछताछ के नाम पर लोगों से मारपीट कर रहे हैं। रातभर जगा रहे हैं, खाना दे रहे हैं, तो पानी नहीं दे रहे हैं। मुख्यमंत्री ने तंज कसा कि इसको लेकर मानवाधिकार वाले भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि शिकायत करेंगे तो उनके खिलाफ केस बनाकर बिठा देंगे।
भाजपा जहां कहती है, ईडी वहीं छापे डालती है
मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि आखिर ईडी वालों को कैसे पता चल जाता है कि जिसके घर कार्रवाई कर रहे हैं वह कांग्रेस वाला है। किसी भाजपा नेता के घर क्यों कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। ईडी की प्रेस विज्ञप्ति बाद में जारी होती है, यहां पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह पहले ही जानकारी जारी कर देते हैं। उन्होंनें आरोप लगाया कि भाजपा जहां कहती है, ईडी वहीं छापे डालती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *