तापसी पन्नू ने परिवार के साथ दिल्ली में डाला वोट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू एक जिम्मेदार नागरिक है और दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालकर साबित कर दिया है। तापसी ने शनिवार सुबह अपने माता-पिता और बहन के साथ वोट डाला और तस्वीर खिंचवाई। तापसी ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है। तापसी पन्नू ने ट्वीट किया-‘पन्नू परिवार’ ने वोट दे दिया, क्या आपने वोट किया? साथ ही तापसी ने वोटदिल्ली, एवरीवोटकाउंट्स हैशटैग भी लगाया।
तापसी पन्नू शुक्रवार रात अपनी मां के साथ मुंबई से दिल्ली के उड़ान भरी और सोशल मीडिया पर फ्लाइट से एक तस्वीर साझा की थी। तापसी ने लिखा था-‘काम से एक छोटा ब्रेक, यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम मतदान करें, क्या आप करेंगे????#दिल्लीवोट।’
तापसी हमेशा हर चुनाव में लोगों को वोट डालने को प्रेरित करती हैं। तापसी अपनी अगली फिल्म ‘थप्पड़’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था और ट्रेलर में तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत एक महिला का सफर दिखाया गया है। घरेलू हिंसा को बर्दाश्त नहीं करने के मजबूत संदेश के लिए ट्रेलर की प्रशंसा की जा रही है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘थप्पड़’ 28 फरवरी को रिलीज होने वाली है। तापसी क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में भी दिखाई देंगी, जिसका शीर्षक ‘शाबाश मिठू’ है। हाल में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *