पॉलिटिक्स से थक गई थी: प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड में हर किसी को अपना दीवाना बनाने के बाद हॉलीवुड में जलवा दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका ने अपने अच्छे खासे बॉलीवुड करियर को छोड़कर हॉलीवुड में जाने का फैसला किया था, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। इसके पीछे क्या वजह थी, यह कोई नहीं जानता था। लेकिन अब सालों बाद प्रियंका ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
प्रियंका का करियर बॉलीवुड में काफी अच्छी चल रहा था। उन्होंने फैशन, सात खून माफ, कमीने, बर्फी, अंदाज और एतराज जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। प्रियंका ने जब बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड में अपने करियर बनाने का फैसला लिया था तो हर कोई ये जानना चाहता था, कि इसके पीछे आखिर क्या वजह है। हाल ही में प्रियंका ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने बॉलीवुड इसलिए छोड़ा क्योंकि उनके मन मुताबिक काम नहीं मिल रहा था और वे लोगों की राजनीति से तंग आ गई थीं। प्रियंका ने अमेरिका में अपने काम की शुरूआत म्यूजिक से की थी। साल 2012 में उन्होंने हॉलीवुड गाने इन माय सिटी से इंटरनेशनल सिंगिंग डेब्यू किया था।
इस गाने में प्रियंका के साथ इंटरनेशनल सिंगर पिटबुल भी थे। हाल ही में प्रियंका ने डेक्स शेफर्ड के साथ उनके पॉडकास्ट शो आर्मचेयर एक्सपर्ट से बातचीत में बताया कि करियर के पीक पर वे बॉलीवुड छोड़कर सिंगिंग क्यों करने लगीं और अमेरिका में काम ढूंढ रही थीं। प्रियंका ने कहा, बॉलीवुड में उन्हें जो काम मिल रहा था, वे उससे खुश नहीं थीं। उन्होंने कहा कि इस बारे में वे पहली बार बात करने जा रही हैं क्योंकि उन्हें इस बातचीत में थोड़ा सुरक्षित महसूस हो रहा है। आगे वे कहती हैं, मुझे इंडस्ट्री के एक कोने में धकेला जा रहा था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, मुझे लोगों से शिकायत थी। मैं ऐसे गेम खेलने में ज्यादा ठीक नहीं हूं। मैं इस राजनीति से थक गई थी, मैंने कहा मुझे ब्रेक चाहिए। इस म्यूजिक वीडियो ने मुझे मेरी सीमा से बाहर जाने का मौका दिया था। उन फिल्मों को करने की फिर बहुत इच्छा नहीं हुई, जो मुझे नहीं मिली, जिनके लिए मुझे कुछ लोगों और ग्रुप्स को मक्खन लगाना पड़े। मुझे लगा कि बॉलीवुड में बहुत लंबा काम कर चुकी हूं। अब मुझे हॉलीवुड में काम करने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *