आप बालोद के नेता दीपक आरदे व घनश्याम चंद्राकर को मिली बड़ी जिमेदारी

बालोद। छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल के साथ साथ सभी पार्टियों में संगठन को लेकर विशेस निर्णय लिए जा रहे है,इसी बीच छत्तीसगढ़ में जमीन तलाश रही,तीसरे विकल्प के रूप में सामने आती आम आदमी पार्टी भी अनेक गतिविधियां कर रही है।
बीते कुछ दिनों पहले आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी व प्रदेश अध्यक्ष का जिले में आगमन व भव्य रैली हुई जिसमे हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे,जिस भीड़ ने विपक्ष की पार्टियों को एक चुनौती भरा माहौल प्रदर्शित कर दिया वही पार्टी ने कुछ समय पहले सभी जिलों के जिलाध्यक्ष व जिला सचिव की भी नियुक्ति की थी।
पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजीव झा व प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी द्वारा आज प्रदेश के सभी लोकसभा अध्यक्ष और लोकसभा के सचिव की नियुक्ति कर पत्र जारी कर दिया है,देखना यह है कि इस चुनावी दौर में आम आदमी पार्टी और क्या अहम फैसले लेती है,बहर हाल सूत्रों से पता चला है की 19 मार्च 2023 को पार्टी रायपुर में भव्य कार्यक्रम कर छत्तीसगढ़ की चुनावी माहौल को अलग तरीके से बयां करने वाली है।
बालोद जिले के पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक आरदे व पार्टी के नेता घनश्याम चंद्राकर को लोकसभा में बड़ी जिमेदारी पार्टी की ओर से दी गई। आम आदमी पार्टी बालोद में निरंतर कार्य को प्रगति पर लाने वाले आप पार्टी के दो वरिष्ठ कर्मठ नेता घनश्याम चंद्राकर व पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक आरदे को पार्टी ने बड़ी जिमेदारी देते हुए जिले की बागडोर से ऊपर ले जाते हुए लोकसभा के महत्वपूर्ण बागडोर से नवाज रही है,जिसमे घनश्याम चंद्राकर को लोकसभा कांकेर का अध्यक्ष व दीपक आरदे को लोकसभा कांकेर के सचिव के रूप में बड़ी जिमेदारी मिली है।
पार्टी के कार्यकर्ताओ ने हर्षोल्लास के साथ फोन कॉल के माध्यम से बधाई व शुभकामनाएं दी,जिसमे पंकज जैन,विनय गुप्ता,बिशेसर सिन्हा,बालक साहू,मधुसूदन साहू,कामता भंडारी,लक्ष्मण सोनवानी सहित समस्त कार्यकर्ताओ ने बधाई दी। पार्टी का यह कदम चुनावी मैदान में क्या रुख लेगा यह देखना और आम आदमी पार्टी का जमीन तलाशना कितना सफल हुआ यह 2023 के चुनाव में देखने लायक स्थिति प्रदान करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *