नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन में डिप्टी मैनेजर पदों पर भर्ती, 28 सितंबर तक आवेदन

नई दिल्ली
नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन (एनटीपीसी) में डिप्टी मैनेजर पदों पर भर्ती हो रही है। जो भी उम्मीदवार इंजीनियरिंग डिग्रीधारक हैं उनके पास इस भर्ती में शामिल होने का सुनहरा मौका है। पात्र अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से निर्धारित अंतिम तिथि 28 सितंबर 2024 तक एनटीपीसी लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ntpc.co.in आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। इसके साथ ही आपके लिए इस पेज पर भी आवेदन का लिंक उपलब्ध करवाया गया है जिस पर क्लिक करके आप सीधे आवेदन कर सकते हैं।

पात्रता एवं मापदंड
इस भर्ती में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी ने संबंधित क्षेत्र में बीई/ बीटेक न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ उत्तीर्ण किया हो। इसके साथ उम्मीदवार को पदानुसार निर्धारित वर्ष कार्य करने का अनुभव होना चाहिए। आवेदन करते समय अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 40 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। ऊपरी उम्र में आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट दी जाएगी। पदानुसार डिटेल चेक करने के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

कैसे करें आवेदन
इस भर्ती में शामिल होने के लिए केवल ऑनलाइन ही आवेदन किया जा सकता है, अन्य किसी भी माध्यम से फॉर्म स्वीकार नहीं किये जाएंगे। एप्लीकेशन फॉर्म भरने के लिए आपको वेबसाइट पर जाकर भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद अभ्यर्थी पहले रजिस्ट्रेशन फॉर्म पर क्लिक करके पंजीकरण कर लें। इसके बाद अन्य डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। अंत में अभ्यर्थी निर्धारित शुल्क जमा करके पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का प्रिंटआउट निकाल लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *