आखिर ट्रेनें क्यों बंद हैं इरानी जी क्यों नहीं बता रहीं-भूपेश

रायपुर। मुख्यमंत्री जांजगीर-चांपा में भेंट मुलाकात कार्यक्रम में गए थे,इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और हुंकार रैली को लेकर जमकर निशाना साधा। बघेल ने कहा कि स्मृति इरानी जो ट्रेन लगातार बंद हो रही हैं, उसको चालू करवाएं। उनको बताना चाहिए कि आखिर ट्रेनें क्यों बंद हंै। क्या महिलाएं यात्रा नहीं करती हैं।
मुख्यमंत्री बघेल ने स्मृति के दौरे को लेकर कहा कि अगर उनको छत्तीसगढ़ की तुलना करनी है तो उत्तरप्रदेश से कर लें। वहां महिलाओं पर कितना अत्याचार हो रहा है और यहां पर कैसी स्थिति है। महिला अपराध के मामले में प्रदेश में एफआइआर और त्वरित कार्रवाई होती है। आइएएस अनिल टुटेजा ने पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह को पत्र लिखा था।
पत्र को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि रमन जब सत्ता में थे तब टुटेजा के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की। उन्होंने कहा कि नान घोटाला वर्ष 2015 का है, उनके खिलाफ क्या कार्रवाई हुई। आठ महीने का कार्यकाल क्यों जांच के दायरे में नहीं है। वर्ष 2004-05 से जांच क्यों नहीं होनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब ईडी फाइल खोलती है तो कब कितना पैसा था, सब पता चल जाता है। सवाल यह है कि आखिर ईडी क्यों नहीं पूछ रही है आखिर किसको बचा रहे हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *