जेसीआई ने किया “नोबेल टॉक मास्टर” प्रतियोगिता का आयोजन

रायपुर। प्रमुख सामाजिक संगठन जेसीआई रायपुर नोबेल द्वारा “नोबेल टॉक मास्टर” शीर्षक से एक प्रभावी सार्वजनिक बोलने की प्रतियोगिता का आयोजन किया। यह प्रतियोगिता विजन पब्लिक स्कूल, चौक कॉलोनी, मुख्य सड़क, रायपुर में आयोजित की गई, जिसमें छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा भी की गई।

इस कार्यक्रम के कार्यक्रम निदेशक जेसी अमित गोयल और सह-कार्यक्रम निदेशक जेसी तेजस्वराज चुरहे थे।
आगामी सप्ताह में, इस कार्यक्रम में कई और स्कूलों के छात्र भी भाग लेंगे। इस श्रृंखला का अंतिम आयोजन, नोबेल टॉक मास्टर का भव्य समापन समारोह, बालाजी स्कूल रायपुर में आयोजित किया जाएगा।

वर्ष 2024 के अध्यक्ष जेसी गौरव अग्रवाल और सचिव जेसी आशा गोपालन तिवारी हैं, जिनके नेतृत्व में यह आयोजन सफलता पूर्वक संपन्न हुआ। जिसमें AI की भूमिका को विस्तारपूर्वक बताया गया। यह प्रतियोगिता छात्रों के बीच प्रभावी सार्वजनिक बोलने के कौशल को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आयोजित की जा रही है और समाज में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।

जेसीआई रायपुर नोबेल द्वारा केन्द्रीय विद्यालय डब्ल्यू.आर.एस कॉलोनीमें आयोजित की गई एक अन्य प्रतियोगिता, जिसमें छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *