शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में आए दिन चोरी की वारदातें हो रही, पति-पत्‍नी सोते रह गए, चोर बटोर ले गए सोना-चांदी और नगदी

खंडवा
जिले में पुलिस बल की कमी का फायदा चोर उठा रहे हैं। शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में आए दिन चोरी की वारदातें हो रही है। पंधाना के बोरगांव के बाद अब खालवा के पटाजन गांव में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरी के समय दंपती की नींद न खुले इसके लिए बदमाशों ने यहां स्प्रे का छिड़काव किया। इससे दंपती सोते रह गए और बदमाशों ने घर में हाथ साफ कर दिया।

पीड़ित किसान अनंत राव ने बताया कि सोमवार रात मैं और मेरी पत्नी विजयाबाई घर में सो रहे थे। रात को तीन बजे मैं लघुशंका के लिए उठा तब तक सब कुछ ठीक था। सुबह करीब छह बजे हमारी नींद खुली तो देखा घर का सामान बिखरा पड़ा था। पीछे की खिड़की की जाली टूटी हुई थी।

घर में स्प्रे जैसी कुछ बदबू आ रही थी। घर में देखा तो सोने की 10 तोले की रकम, तीन पाव चांदी और नगदी 15 से 20 हजार रुपये जो मेरी पत्नी ने रखे थे, वे गायब थे। गांव में देखा तो लोगों ने बताया कि रात को चोर आए थे। तीन बदमाशों ने एक दुकान में भी घुसने की कोशिश की।

लेकिन लोग जागे तो वो चाकू दिखाकर भाग निकले। पीड़ित की शिकायत पर रोशनी चौकी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया। एफएसएल और डाग स्क्वाड टीम मौके पर जांच करने पहुंची, लेकिन बदमाशों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *