शरीर फूल जाने की वजह से वीरपाल सिंह की मौत हो गई, कंप्रेसर से प्राइवेट पार्ट में भरी थी हवा

अलीगढ़
यूपी के अलीगढ़ में दोस्‍तों का मजाक एक मजदूर को भारी पड़ गया। दोस्‍तों ने मजदूर के प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर से हवा भर दिया जिससे उसकी हालत खराब हो गई। तुरंत मजदूर को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया पर डॉक्‍टर जान नहीं बचा सके। परिजनों ने मजदूर के दोस्‍तों और फैक्‍ट्री मालिक के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

केशोपुर जौफरी निवासी 35 वर्षीय वीरपाल सिंह शहर के बन्नादेवी के एलमपुर गडिय़ा में रहता था। वह बरौठ छजमल स्थित कोणार्क पाइप फैक्‍ट्री में मजदूरी करता था। शुक्रवार रात को नाइट शिफ्ट में वीरपाल ड्यूटी पर गया। सुबह परिवार को खबर मिली कि वीरपाल की तबीयत बिगड़ गई है। उसे अस्पताल ले जाया गया है। घरवाले अस्‍पताल पहुंचे तो देखा कि वीरपाल का शरीर बुरी तरह फूला हुआ था। इस पर पहले सारसौल के अस्पताल, फिर वहां से क्वार्सी के एक अस्पताल और बाद में दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान देर शाम वीरपाल को मृत घोषित कर दिया गया।
पोस्टमार्टम में मौत का कारण शरीर में हवा भरना आया

इधर, पुलिस ने रविवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम में मौत का कारण शरीर में हवा भरना आया है। वीरपाल के पिता की ओर से साथी कर्मचारी जीतू, फैक्‍ट्री स्वामी और अन्य वर्कर पर मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ गभाना रंजन शर्मा के अनुसार, फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *