पेपर देने जा रही छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी के घर तक JCB नहीं पहुंची तो चला हथौड़ा

रीवा। जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया है। बताया गया कि 2 दिन पूर्व घर से तिमाही परीक्षा की पेपर देने जा रही छात्रा के साथ जान पहचान के युवक ने रेप किया था। एग्जाम के बाद स्कूल की महिला टीचरों को पूरी व्यथा सुनाई।
रीवा आरोपी के घर,हथोड़ा
टीचरों ने परिजन के माध्यम से पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत दी। वारदात के बाद डरी-सहमी दसवीं कक्षा की छात्रा मां को घटना की जानकारी दी। 7 अक्टूबर की देर रात पुलिस ने मेडिकल चेकअप कराने के बाद रेप और पास्को एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया। मऊगंज क्षेत्र में लगातार बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर पुलिस अधिकारियों ने चिंता जाहिर की। इसके बाद डीएम मनोज पुष्प और पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने निर्देश पर मऊगंज एसडीएम एपी द्विवेदी, एसडीओपी नवीन दुबे व तहसीलदार की मौजूदगी में दुष्कर्म के आरोपी के घर की नाप कराई गई।
आरोपी के घर तक नहीं पहुंचा बुलडोजर
मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे जानकारी दी कि आरोपी शिवम केवट पुत्र रामबहोर उम्र 24 साल निवासी लटियार को शनिवार की रात हिरासत में लिया गया था। इसके बाद रविवार को आरोपी के घर जिम्मेदार अधिकारी पैदल पहुंचे। वहां जेसीबी जानने का रास्ता नहीं था। ऐसे हथौड़ा की मदद से घर ध्वस्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *