रायगढ़ में 1 सप्ताह तक शूटिंग करने 2 अक्टूबर को पहुंचेंगे अक्षय कुमार

रायपुर। बहुत जल्द ही छत्तीसगढ़ की खूबसूरती को देखने का मौका छत्तीसगढ़ के साथ ही देशवासियों को मिलने जा रहा है क्योंकि साउथ के सुपर स्टार कहे जाने वाले अभिनेताओं में से एक सूर्या की फिल्म सोरारई पोटरु अब हिंदी में बनने जा रही है और शूटिंग के लिए लोकेशन देखने फिल्म के डायरेक्टर सुधा कोंगारा 9 सितंबर को राजधानी आ रहे है और लोकेशन सेट देखने रायगढ़ भी आएंगे। गांधी जयंती यानी दो अक्टूबर को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग करने रायगढ़ पहुंचेंगे और पूरे सप्ताह तक यहां रहेंगे। यह पहला मौका है, जब अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं।
छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म सोरारई पोटरु की शुटिंग के लिए दो अक्टूबर को राजधानी राजधानी के माना विमानतल पहुंचेंगे और वहां से सीधे रायगढ़ के लिए रवाना हो जाएंगे जहां पूरे सप्ताह भर वहां रहेंगे। पूरे एक सप्ताह तक रायगढ़ जिले के विभिन्न धार्मिक, सांस्कृतिक व खूबसरत स्थलों पर जाकर शूटिंग करेंगे। शूटिंग प्रारंभ होने से पहले छत्तीसगढ़ के और जगह के लोकेशन को देखने के लिए फिल्म के डायरेक्टर सुधा कोंगारा 9 सितंबर को राजधानी रायपुर पहुंच रहे 10 सितंबर तक वे यहां रहेंगे। इससे पहले फिल्म की प्रोडक्शन टीम छत्तीसगढ़ आ चुकी है और लोकेशन देखकर यहां चली गई और उन्हें के सलाह पर फिल्म के एक भाग की शूटिंग रायगढ़ में करने की सलाह दी थी।
द्विवेदी ने बताया कि इस फिल्म में सुपर स्टार अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में है और उनके साथ अभिनेत्री राधिका मदान भी शूटिंग के लिए यहां पहुंचेंगी। यह फिल्म एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जीआर गोपीनाथ और सुधा कोंगारा प्रसाद के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म को विक्रम मल्होत्रा की एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट और सूर्या की डी 2 इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। इस फिल्म में अभिनेता सूर्या भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *