राजू अभी भी एम्स के ICU में बेहोश, लोग उनके लिए कर रहे हैं दुआ

कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स में बेहोशी की हालत में 5-6 दिन बीत चुके हैं। परिवार के साथ-साथ फैंस भी उनके होश में आने का इंतजार कर रहे रहे हैं। जहां डॉक्टरों की एक टीम राजू श्रीवास्तव को पल-पल मॉनिटर कर रहे हैं, वहीं लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के भतीजे कुशल श्रीवास्तव ने हाल ही बताया था कि उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और उन्होंने अपने हाथ-पैर की उंगलियां हिलाई हैं। लेकिन राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट में उनके सिर की नस दबी आई थी, जिसके लिए डॉक्टरों का कहना था कि उसकी रिकवरी में हफ्ता-दस दिन लग जाएंगे। लेकिन अब राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट आया है, जो उनके पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने दिया है।
राजू श्रीवास्तव की हालत में हो रहा सुधार
गर्वित नारंग ने राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की और बताया कि उन्हें क्या जवाब मिला। ‘एएनआई’ के मुताबिक, Raju Srivastava के पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने कॉमेडियन की स्थिति के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘राजू श्रीवास्तव की स्थिति में सुधार हो रहा है। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्दी रिकवर हो जाएं।’ वहीं पिछले हफ्ते ही राजू श्रीवास्तव के परिवार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनकी हालत स्थिर है। साथ ही उन्होंने लोगों से अफवाहों और नेगेटिव खबरों पर ध्यान न देने की अपील की थी।
राजू 10 अगस्त से AIIMS में भर्ती, वर्कआउट के दौरान हुए थे बेहोश
राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था। राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट कर रहे थे और उसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। जानकारी के मुताबिक, ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त राजू श्रीवास्तव के सीने में दर्द उठा और वह बेहोश होकर गिर गए। तब राजू श्रीवास्तव को तुरंत ही एम्स के कार्डियक केयर यूनिट में भर्ती करवाया गया था। डॉक्टरों ने बताया कि राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट आया था। तुरंत ही उनकी एंजियोग्राफी की गई, जिसमें हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज पाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *