बहन की शादी में प्रेमिका के भाई ने बुलाया, प्री प्लान और कर दिया मुंगेर में व्यवसायी का काम तमाम

मुंगेर। युवा व्यवसायी मु. इमरान की हत्या के बाद पर दर परत कई कड़ियां खुल रही है। कई चौंकाने वाली बातें भी सामने आ रही हैं। जिस महिला (प्रेमिका) के साथ इमरान का अवैध संबंध था, उस महिला के भाई जौहर गनी उर्फ पिंकू ने 28 जुलाई की रात छोटी बहन की शादी के दावत में इमरान को बुलाया था। पत्नी ने बताया कि मिर्जापुर बरदह गांव में शादी थी। पत्नी ने बताया कि शादी के दावत में पहुंचने के बाद हत्या की प्लानिंग की गई। दावत से निकलने के बाद पिंकू व टीपू सहित अन्य ने सदर प्रखंड के पास गोली मारकर हत्या कर दी और सभी आराम से निकल गए। दिवंगत इमरान की पत्नी रूबैया खातून ने जौहर गनी उर्फ पिंकू , मु. टीपू सहित छह लोगों पर नामजद मुकदमा किया है।
पुलिस ने अभी तक एक आरोपित मु. टीपू को गिरफ्तार किया है। पांच नामजद आरोपित अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। जल्द ही सभी गिरफ्त में होंगे। पीडि़त परिवार वालों की मानें तो 50 हजार रुपये की मांग की गई थी, मांग पूरा नहीं करने पर सभी ने इमरान को मौत के घाट उतार दिया।
01दर्जन से ज्यादा बार आया फोन
28 जुलाई को शादी में निमंत्रण
29 जुलाई को एक की गिरफ्तारी
06 पर पत्नी के बयान पर केस दर्ज
50 हजार रुपये की हुई थी मांग
कई बार फोन कर की गई थी मांग, फिर दी धमकी
परिवार वालों की मानें तो घटना का नामजद आरोपितों ने कई बार इमरान को फोन किया गया था, पैसे देने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। पैसे नहीं देने पर हत्या करने की भी धमकी दी। सूत्रों की मानें तो सोची-समझी साजिश के तहत पिंकू ने इमरान को बहन की शादी के दावत में आमंत्रण दिया था।
साला-बहनोई दोनों हैं शिक्षक
जिस महिला के साथ अवैध संबंध होने की बात रूबैया खातून ने पुलिस को बताया है, उस महिला का पति और उसका आरोपित भाई पिंकू भी शिक्षक है। गांव के लोगों ने इंटरनेटर मीडिया से जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से मामले की निष्पक्ष जांच कराने के साथ-साथ आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है।
किसी भी सूरत में नहीं बख्शे जाएंगे : एसपी
पुलिस कप्तान जग्गुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने साफ कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। किसी भी सूरत में हत्या में शामिल बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके लिए सख्त निर्देश दिया गया है। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *