नकुल मेहता हाल ही में अस्पताल में हुए भर्ती, फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ

टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ ने जब से टीवी की दुनिया में दस्तक दी है, लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुका है. इस शो के एक्टर्स पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. अगर आप भी इस सीरियल के बड़े वाले फैन हैं तो आपके लिए एक चौंकाने वाली खबर है. इस शो में राम कपूर का रोल निभाने वाले नकुल मेहता हाल ही में अस्पताल में भर्ती हुए।
टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ फेम नकुल मेहता की अचानक तबीयत खराब हो गई है और इसी वजह से एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फैंस लगातार एक्टर की सेहत ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. आपको बता दें, हाल ही में उनकी एक मामूली सी सर्जरी हुई और इसी के चलते उन्होंने कुछ दिनों के लिए अपने टीवी शो की शूटिंग से ब्रेक लिया है।
पिछले दिनों नकुल मेहता की तबीयत अचनाक खराब हो गई और इसी वजह से उन्हें असपताल में भर्ती होना पड़ा. सर्जरी के बाद अब एक्टर पूरी तरह रेस्ट पर हैं. नकुल मेहता अब शो पर कब वापसी करेंगे, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. आपको बता दें, 39 साल के नकुल ने 2012 में प्रसारित हुए सीरियल ‘प्यार का दर्द है, मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ से टेलीविजन डेब्यू किया था. मुंबई यूनिवर्सिटी से मास्टर ऑफ कॉमर्स की स्टडी के दौरान ही वो थिएटर से जुड़ गए. वो टीवी में एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग और कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं।
नकुल मेहता के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों नकुल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में नजर आ रहे हैं. इस सीरियल में उनके अपोजिट दिशा परमार हैं, जो उनकी पत्नी प्रिया का रोल निभा रही हैं. यह शो साल 2011 में आए ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ का दूसरा सीजन है. पहले सीजन में राम कपूर के रोल में खुद राम कपूर नजर आए थे और प्रिया के रोल में साक्षी तंवर नजर आई थीं. यह शो काफी हिट हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *