वूमने टी20 चैलेंज जीतकर बोलीं हरमनप्रीत- मैच में मेरी धड़कन सही थी, ये एक थ्रिलर मुकाबला था

हरमनप्रीत कौर की सुपरनोवा ने महिला टी 20 चैलेंज 2022 को शनिवार, 28 मई को जीत लिया। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में एक रोमांचक फाइनल हुआ जहां वेलोसिटी को चार रनों के अंतर से हराकर खिताब हासिल किया।
खेल के बाद बोलते हुए, हरमनप्रीत ने कहा कि वह खेल के अंतिम ओवरों के दौरान काफी शांत थीं। आखिरी मिनट के तनाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मेरी धड़कन सामान्य थी।” इंग्लैंड की बाएं हाथ के स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन ने अंतिम ओवर में 12 रन दिए, जबकि वेलोसिटी को शानदार जीत के लिए 17 रन चाहिए थे। हरमनप्रीत ने कहा, “मुझे पता था कि यह खेल ऐसा ही होने वाला था और मैं खेल के इस रोमांच पर जाने के लिए तैयार थी। लड़कियों द्वारा बहुत अच्छा प्रयास किया गया है। हमें कभी नहीं लगा कि हम खेल जीत गए हैं और हमें पता था कि कुछ भी हो सकता है।” शैफाली वर्मा और यास्तिका भाटिया की वेलोसिटी की सलामी जोड़ी ने पहले दो ओवरों में 28 रन बनाकर 166 रनों के अपने रनों का पीछा करते हुए तेज शुरुआत की, लेकिन बाद उन्हें बल्लेबाजी पतन का सामना करना पड़ा।
हरमनप्रीत ने कहा, “पहला ओवर हमारे पक्ष में नहीं था लेकिन मुझे पता था कि अगर हमें दो विकेट जल्दी मिल जाते हैं, तो मैच हमारे लिए बदल सकता है। सही समय पर हमें विकेट मिल रहे थे। पूजा ने जब शुरुआत की, तो हमने कुछ और योजना बनाई, लेकिन वह उस हिसाब से गेंदबाजी नहीं कर पाई। ऐसा होता है। ” “जिस तरह से सोफी ने गेंदबाजी की वह शानदार था। उनको खुद पर यकीन था। यदि आपके पास एक ऐसा गेंदबाज है जो इतना आत्मविश्वासी है, तो आधा काम हो जाता है। मैं सिर्फ उसे प्लेसमेंट दे रही थी और वह उसी तरह से गेंदबाजी कर रही थी जिस तरह से वह गेंदबाजी करना चाहती थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *