21 मई को CM हाउस घेरेंगे आप पार्टी के कार्यकर्ता

रायपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजीव झा 18 मई से 5 दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आ रहे है। पार्टी के निरंतर चल रहे संगठन विस्तार कार्यक्रम और पार्टी प्रवेश पर विशेष ध्यान रहेगा। इस बीच ऐलान किया गया है कि 21 मई को सीएम हाउस का घेराव करेंगे।
मीडिया इंचार्ज ने बताया कि उनका विस्तृत कार्यक्रम आ गया है। हसदेव अरण्य में राज्य सरकार द्वारा खनन की अनुमति देने के विरोध में व खनन के आदेश को निरस्त करने की मांग के विषय मे 19 मई को मीडिया से चर्चा करेंगे। सामाजिक व राजनीतिक क्षेत्रों में अपनी भूमिका निभाने वाले महत्वपूर्ण लोगों को 20 मई को पार्टी में जॉइनिंग करवाएंगे। प्रदेश प्रभारी के नेतृत्व में हसदेव अरण्य में जंगल उजाड?े और खनन के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री निवास का घेराव 21 मई को दोपहर 3 बजे को किया जायेगा ।
संगठन विस्तार व ग्राम संपर्क अभियान को लेकर स्टेट आॅब्जर्वरो और विधानसभा प्रभारियों व संगठन के पदाधिकारियों की ट्रेनिंग 22 मई को होगी। कोमल हुपेंडी ने कहा कि हसदेव अरण्य में जंगल काटने और कोयला खनन पर जनता के लगातार विरोध के बावजूद सरकार का गैरजिम्मेदार रुख के चलते आम आदमी पार्टी ने 21 मई को मुख्यमंत्री निवास घेरने का कार्यक्रम रखा है। राज्य सरकार सब कुछ जानते हुए भी खनन की अनुमति दे रही है वो बेहद चिंताजनक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *