शादी तोड़ने से नाराज हुआ प्रेमी, प्रेमिका को मिलने बुलाया और दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर जंगल में दफना दिया

जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक प्रेमिका ने फिल्मी स्टाइल में अपने प्रेमी की शादी तुड़वा दी, जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। प्रेमिका ने वधु पक्ष यानी लड़की के परिजनों को कॉल करके कह दिया कि वो सिर्फ मेरा है… उससे शादी करने की सोचना भी मत…। युवती की धमकी के बाद प्रेमी की शादी टूट गई। दूल्हा बनने जा रहे आशिक को यह बात नागवार गुजरी तो उसने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया और लाश जंगल में दफना दिया। मामला नगरदा थाना क्षेत्र के बुढ़नपुर गांव का है।
थाना प्रभारी चंद्रप्रकाश ने बताया कि मृतका व आरोपी दोनों के बीच प्रेम संबंध था। सामाजिक कारणों से दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी, जिसके चलते युवक अजय सिंह कंवर की शादी कहीं और तय कर दी गई। युवती सहोद्रा कुमारी कंवर को अपने प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय होने की खबर लगते ही उसने लड़की पक्ष वालों को फोन कर अपने और युवक के रिश्ते की बात बता दी, जिसके बाद उसके प्रेमी की शादी टूट गई। इसी बात से नाराज प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। युवती की हत्या कर कलमीभांठा जाम रवार जंगल में दफना दिया।
दोस्त के साथ गला दबाकर कर दी हत्या
प्रेमी ने 13 अप्रैल को देर रात प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया, जहां पहले से ही उसकी हत्या की योजना बनाए प्रेमी और उसका एक साथी तैयार खड़ा था। जैसे ही युवती उससे मिलने पहुंची दोनों ने मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद कलमीभांठा के जंगल में युवती को दफना दिया। बेटी के घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। गांव के अजय सिंह कंवर के साथ उसके प्रेम संबंध की जानकारी भी दी थी, जिसके आधार पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने सच्चाई बता दी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी अजय कंवर और उसके साथी नारायण मैत्री को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *