गैना में सरस्वती साइकिल योजना के तहत नि:शुल्क साइकिल वितरण

बलरामपुर/रामानुजगंज। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गैना में सरस्वती साइकिल योजना के तहत छात्राओं को शालेय शिक्षामंत्री डा. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने साइकिल प्रदान की।
वाड्रफनगर विकास खंड शिक्षा अधिकारी पटेल की उपस्थिति में शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गैना में साइकिल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शालेय शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम थे। इस अवसर पर हायर सेकेंडरी स्कूल गैना के शाला प्रबंधन एवं विकास समिति के अध्यक्ष राजेश जायसवाल के साथ-साथ विद्यालय परिवार के तमाम शिक्षक-शिक्षिकाओं की उपस्थिति रही।
छात्राएं इस साइकिल वितरण को लेकर काफी खुशी नजर आ रही थी। शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम ने भविष्य को देखते हुए बताया कि आने वाले समय में छात्राओं को शिक्षा प्राप्त करने के लिए आवागमन का साधन बनेगा। शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम ने साइकिल को चलाकर छात्राओं का हौसला बुलंद करते हुए साईकिल वितरण किया गया। सरस्वती साइकिल वितरण के तहत 40 छात्राओं को प्रदान की । साथ ही साथ छात्राओं की खुशियां देखते ही बनी और लोगों की काफी संख्या में लोग उपस्थिति थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *