थप्पड़ कांड की वजह से जैडा और स्मिथ में तलाक की नौबत

ऑस्कर में हुए ‘थप्पड़ कांड’ को भला कौन भूल सकता है। विल स्मिथ ( Will Smith) अपनी पत्नी का मजाक बर्दाश्त नहीं कर पाए और होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था। पूरी दुनिया भर में यह खबर सुर्खियों में रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस थप्पड़ कांड की वजह से थप्पड़ कांड की वजह से अपनी पत्नी से दूर हो गए हैं। दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गई है।
इंटरनेशनल सिनेमा के गलियारों में चर्चा है कि थप्पड़ कांड की वजह से जैडा पिंकेट (Jada Pinkett ) विल स्मिथ से बात नहीं कर रही हैं। दोनों के बीच बड़ी मुश्किल से कोई बातचीत होती है। द न्यूज इंटरनेशनल के मुताबिक एक घर में दोनों रहते हैं लेकिन बातचीत बंद है। दोनों के बीच बहुत तनाव बढ़ गया है। ऐसे में तलाक के लिए मामला कोर्ट तक पहुंच सकता है।
पहले भी जैडा पिंकेट हुई थी स्मिथ से अलग
बता दें कि इससे पहले भी जैडा पिकेंट और विल स्मिथ अलग हो चुके हैं। शादी के बाद पिकेंट का अफेयर कही और हो गया था। लेकिन बाद में उन्हें रियलाइज हुआ कि वो स्मिथ के बैगर नहीं रह पाएंगी और वापस आ गई थीं।
तलाक में स्मिथ को होगा बड़ा नुकसान
एक इंटरनेशनल मैगजीन की मानें तो ऑस्कर में थप्पड़ कांड की वजह से कपल के बीच टेंशन काफी बढ़ी है। हालांकि पहले भी इनके बीच सबकुछ अच्छा नहीं था। लेकिन अब स्थिति ज्यादा बिगड़ गई है। अगर दोनों अलग होते हैं तो सबसे ज्यादा नुकसान स्मिथ को होनेवाला है। कैलिफोर्निया कानून मुताबिक तलाक लेने पर पति को अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा पत्नी को देना होता है।
जैडा को मिल जाएगा स्मिथ की आधी संपत्ति
हॉलीवुड एक्टर 350 मिलियन के मालिक हैं। ऐसे में उनकी आधी संपत्ति जैडा के पास चली जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अगर ऐसा होता है तो ये शोबिज का सबसे खराब तलाक होगा। इससे पहले एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट का तलाक सुर्खियों में था। यह सबसे लंबा चला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *