एक्ट्रेस छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित

मुंबई। छवि मित्तल (Chhavi Mittal) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी छवि मित्तल इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। उन्हें ब्रेस्ट कैंसर ((Breast Cancer) हो गया है। जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है। अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने इमोशनल और प्रेरित करने वाला पोस्ट साझा किया है। वहीं,फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं और उनके हिम्मत को भी सलाम कह रहे हैं।
छवि मित्तल ने अपनी एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट लिखा है। जिसमें उन्होंने अपने ब्रेस्ट को संबोधित किया है। उन्होंने लिखा,’डियर ब्रेस्ट, यह पोस्ट तुम्हारी तारीफ में है। मैंने पहली बार आपका मैजिक देखा, जब आपने मुझे खुश होने का मौका दिया। आपका महत्व तब और बढ़ गया, जब आपने मेरे दोनों बच्चों का पेट भरा। आज मेरी बारी है कि जब आप कैंसर से लड़ रहे हैं, तब मैं आपके साथ खड़ी रहूं।’
हौसला नहीं टूटेगा मेरा
उन्होंने आगे लिखा,’ये अच्छी चीज नहीं हुई है, लेकिन इससे मैं अपना हौसला नहीं टूटने दूंगी।यह आसान नहीं होगा, लेकिन यह कठिन नहीं होना चाहिए। हो सकता है कि मैं फिर से पहले जैसा ना दिखूं, लेकिन इससे मुझे अलग महसूस कराने की जरूरत नहीं है।ब्रेस्ट स्तन कैंसर सर्वाइवर्स को मेरा सलाम है। आपको नहीं पता कि मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं। आप में से उन लोगों के लिए जो पहले से ही जानते हैं, इतना समर्थन करने के लिए धन्यवाद। आप सभी के मैसेज और कॉल्स के लिए धन्यवाद।’
छवि के लिए फैंस मांग रहे हैं दुआ
छवि के पोस्ट को देखकर सेलेब्स समेत उनके फैंस उन्हें कैंसर से लड़ने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। पूजा गोर, अर्जुन बिजलानी, करण वी ग्रोवर, माही विज समेत कई सितारें उन्हें फाइटर बोले और कहा कि तुम कैंसर को हरा दो। वहीं फैंस भी अदाकारा के जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।
इन शो में काम कर चुकी हैं छवि
बता दें कि छवि मित्तल ‘कृष्णादासी’, ‘3 बहुरानियां’, ‘बंदिनी’ और ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’’नागिन’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘SIT’ नाम के यूट्यूब चैनल की शुरुआत की।जिसमें वो कई छोटी-छोटी स्टोरी लेकर आती हैं।यूट्यूब पर वो काफी फेमस हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके पति मोहित हुसैन एक डिजिटल प्रोडक्शन कंपनी के सह-मालिक हैं। वो दो बच्चों की मां हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *