अमीषा पटेल ने पूल किनारे बिकिनी में दिए कातिलाना पोज

सनी देओल के साथ एक बार फिर गदर 2 में नजर आने वाली अमीषा पटेल चाहे अब सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर कर फैन्स को दीवाना बनाती है। हाल ही में उन्होंने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की है, जिसकी वजह से गर्मी में तापमान और बढ़ता नजर आ रहा है। उनकी फोटोज देखकर फैन्स का दिल जोरों से धड़क रहा है। ज्यादातर फैन्स ने उनकी फोटोज पर दिल या फिर आग लगाने वाली इमोज के जरिए कमेंट्स किया है। वहीं, कुछ ने पूछा- सकीना जी कैसी है आप। वहीं, किसी ने सुपर, किसी ने हॉट तो किसी ने उन्हें सेक्सी तक कह दिया।
45 साल की अमीषा पटेल अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है। उनके इंस्टाग्राम पर नजर डाले तो वो बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। उन्होंने अपनी ढेर सारी बिकिनी फोटोज भी शेयर कर रखी है।
हाल ही में उन्होंने जो पूल साइड बैठे बिकिनी फोटोज शेयर की है। इसमें नें टू-पीस बिकिनी पहने पूल किनारे नजर आ रही है। उनके बाल खुले है और वे गॉगल लगाए पोज देती नजर आ रही है।
आपको बता दें कि अमीषा पटेल का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा और न ही उनके पास ज्यादा फिल्मों के ऑफर है, लेकिन फिर भी वे लाइमलाइट में बनी रहती है।
यूं तो अमीषा पटेल ने ब्लॉकबस्टर फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू किया था और इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था। लेकिन बाद में उन्होंने फिल्मों का चयन सही नहीं किया और वे उनका करियर ढलान पर आ गया।
अमीषा पटेल की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया जब उनके पास किसी भी फिल्म का ऑफर तक नहीं था। लंबे समय तक वे लाइमलाइट से दूर भी रही। फिर वे अचानक सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई और छाने लगी।
अमीषा पटेल ने अपने करियर में सलमान खान, बॉबी देओल, सनी देओल, अक्षय खन्ना, सैफ अली खान, अनिल कपूर, संजय दत्त, अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर किया, फिर भी उनका करियर फ्लॉप ही रहा।
आपको बता दें कि अमीषा पटेल जल्द ही अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के सीक्वल में नजर आने वाली है। इस फिल्म उनके हीरो सनी देओल ही है। फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *