BJP के 42वें स्थापना दिवस पर अमित शाह ने दिग्गज नेताओं को किया सैल्यूट, बोले- देश सेवा में समर्पित पार्टी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के 42वें स्थापना दिवस के मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा की यहां तक की यात्रा देश की सेवा को समर्पित रही है, पार्टी ने गरीब, किसान, महिलाओं सबकी अपेक्षाओं को पूरा किया है। पिछले सात दशकों से ये लोग समाज के निचले पायदान पर थे, लेकिन इन्हें भाजपा ने अपेक्षाओं को पूरा किया है। अमित शाह ने लिखा, भाजपा के 42वें स्थापना दिवस पर खुद को तिल-तिल जलाकर भाजपा को वटवृक्ष बनाने वाले सभी महापुरुषों को नमन। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और जेपी नड्डा की अध्यक्षता में भाजपा निरंतर सेवाभाव से राष्ट्रकल्याण की ओर अग्रसर है। सभी कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देता हूँ।
अमित शाह ने ट्वीट करके लिखा, 2014 से पहले गरीबों के लिए दो वक्त की रोटी भी एक बड़ा संघर्ष था। नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद भाजपा सरकार ने गरीबों को घर, बिजली, गैस, शौचालय, बैंक अकाउंट व स्वास्थ्य बीमा देने के साथ-साथ मुफ्त राशन देकर उनको एक सुरक्षित और सम्मानित जीवन देने का काम किया। भाजपा की ये 42 वर्षों की यात्रा राष्ट्रसेवा, राष्ट्रउत्थान व राष्ट्रीय पुनर्निर्माण की यात्रा रही है और 2014 से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा 7 दशकों से वंचित देश के करोड़ों गरीबों, किसानों, वंचितों और महिलाओं की आकाँक्षाओं की पूर्ति का साधन बनी है।
केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी आज भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर अपने घर पर भाजपा का झंडा फहराया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार ने पिछले 8 साल में सरकार चलाने की नई परिभाषा को गढ़ा है। अच्छा शाषन भी अच्छी राजनीति है। मैं आपको इसका एक उदाहरण देना चाहता हूं उत्तर प्रदेश का, हमे वहां फिर से सफलता मिली क्योंकि वहां विकास काफी तेजी के साथ किया गया, पुरी गंभीरता के साथ लोगों के लिए काम किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *