सोनम कपूर ने बेबी बंप से साथ कराया फोटोशूट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 2021 से लेकर 2022 तक में ऐसी कई एक्ट्रेसेस रही जिनकी प्रेग्नेंसी और मां बनने की खबर सुनने को मिली। रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने बेटे को जन्म दिया। भारती को मां बनने पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी जमकर बधाईयां दे रहे हैं। वहीं, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी मां बनने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे अगस्त में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। वहीं, सोनम ने हाल ही में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया है। कुछ मिनट पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में वे बोल्ड कपड़े पहन अपना बढ़ा हुआ पेट दिखाती नजर आ रही है। उनकी शेयर की फोटो पर फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं।
सोनम कपूर ने हाल ही में की थी प्रेग्नेंसी अनाउंस
आपको बता दें कि सोनम कपूर ने पिछले महीने ही अपने प्रेग्नेंट होने की बात सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। उन्होंने काले रंग की बिकिनी पहन बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज में वे अपने पति आनंद आहूजा की गोद में लेटी नजर आ रही थी। आपको बता दें सोनम की प्रेग्नेंसी की न्यूज सुनकर मायकेवाले तो खुश हुए ही थे साथ ही ससुरालवालों की भी खुशी का ठीकाना नहीं था। सोनम की सास ने बहू की फोटो की शेयर कर लिखा था- दादी बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।
2018 में की थी आनंद आहूजा से शादी
आपको बता दें कि सोनम कपूर ने मई 2018 में दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। उनकी शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से ज्यादातर सेलेब्स शामिल हुए थे। वैसे, आपको बता दें कि अनिल कपूर ने अपनी बेटी की शादी खूब धूमधाम से की थी। इतना ही नहीं शादी के बाद उन्होंने एक लैविश रिसेप्शन भी ऑर्गेनाइज किया था। बता दें कि अनिल कपूर के तीन बच्चे दो बेटी और एक बेटा है। उनकी दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। बेटी फिल्मों में किस्मत आजमा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *