भारती सिंह के घर गूंजी किलकारी,बेटे को दिया जन्म

कॉमेडियन भारती सिंह के लिए आज बड़ी खुशी का दिन है. अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में चल रहीं भारती सिंह अब मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. ये खुशखबरी फैंस के बीच फैलते ही सभी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. पति हर्ष लिंबाचिया की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. कपल ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी साझा की है।
भारती सिंह के घर गूंजी किलकारी
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पेरेंट्स बनने को लेकर काफी एक्साइटेड थे. दोनों के लिए बहुत खुशी के क्षण हैं. दोनों फैंस संग अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को काफी समय से शेयर कर रहे थे. भारती प्रेग्नेंट होने के बाद से ही मां बनने को लेकर एक्साइटेड थीं. वे लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज भी शेयर कर रही थीं. बेबी बंप में उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।
भारती सिंह हमेशा से ही स्टीरियोटाइप तोड़ने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस को लेकर एक खास बात ये रही कि वे प्रेग्नेंसी फेज में भी काम करती नजर आईं. भारती ने अपने काम के साथ समझौता नहीं किया. सोशल मीडिया पर हर चीज को लेकर भारती काफी मुखर रहती हैं. पिछले कुछ समय से वे अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर अपने इमोशन्स साझा कर रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *