कुंवर सिंह के खानदान से जुड़े युवक की मौत, BJP नेत्री का बेटा था बबलू, भाई का आरोप- जवानों ने बेहोश होने तक पीटा

आरा। भोजपुर के जगदीशपुर नगर में वीर कुंवर सिंह के खानदान से जुड़े युवक कुंवर रोहित सिंह उर्फ बबलू सिंह की मौत किले की सुरक्षाकर्मियों की कथित तौर पर पिटाई से हो गयी। जगदीशपुर रेफरल अस्पताल में सोमवार की दोपहर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक वीर कुंवर सिंह की वंशज सह भाजपा नेत्री पुष्पा सिंह का 30 वर्षीय पुत्र था। परिजन जगदीशपुर किले में तैनात सीआईएटी जवानों की पिटाई से उसकी मौत होने का आरोप लगा रहे हैं।
इसकी सूचना मिलने पर आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस को शव उठाने से भी रोक दिया। इस दौरान पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की जा रही थी। परिजन और हंगामा कर रहे लोग मुख्यमंत्री को बुलाने और मारपीट करने वाले जवानों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।
बबलू सिंह की मौत को लेकर भाई कुंवर अजय प्रताप सिंह ने किले की सुरक्षा में तैनात जवानों पर गंभीर आरोप लगाया है। कुंवर अजय कुमार सिंह के अनुसार बबलू को किले में निवास करने वाले सीआईएटी के जवानों की ओर से पीट-पीटकर मारा गया और अस्पताल में ले जाकर फेंक दिया गया। कुंवर अजय कुमार सिंह ने पुलिस को भी यह बयान दिया है। इतना तक कहा कि जवान किसी महिला को लेकर किले में आ रहे थे। बबलू ने उसे देख लिया था, तब से ही जवान उसके पीछे पड़े थे। इसी कारण पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया गया। जब वह मरने की स्थिति में पहुंच गया, तो उसे अस्पताल में ले जाकर फेंक दिया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए, अन्यथा हम सब आगे बढ़ने के लिए बाध्य होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *