पोर्न स्टार एंजेलिना का शव घर में मिला, एक हफ्ते से लापता थी

लास वेगास। दो हफ्ते पहले अमेरिका के लास वेगास में 24 साल की पोर्न स्टार एंजेलिना प्लीज (असली नाम फ्रांसेसका एलिजाबेथ) अपने घर में मृत मिलीं. शव मिलने से एक हफ्ते पहले से वह गुमशुदा बताई जा रही थीं.
अब तक पुलिस ने इस केस से जुड़ी अधिक जानकारी शेयर नहीं की है और जांच जारी है. एडल्ट इंडस्ट्री में चर्चित एवीएन अवॉर्ड के लिए एंजेलिना प्लीज को कई बार नॉमिनेट किया गया था.
एंजेलिना प्लीज की मौत से एडल्ट इंडस्ट्री सदमे में है. हालांकि, हाल के सालों में ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जब संदिग्ध परिस्थितियों में बहुत कम उम्र में एडल्ट स्टार की मौत हो गई. हालांकि, इसको लेकर कम ही चर्चा होती है. आइए नजर डालते हैं इनमें से कुछ घटनाओं पर…
डाहलिया स्काई कार में मिलीं मृत
डाहलिया स्काई अपनी कार में मृत मिली थीं. वह टर्मिनल कैंसर से जूझ रहीं थीं. उनकी मौत जुलाई 2021 में हुई थी. उनकी मौत को लेकर तब आत्‍महत्‍या की आशंका जताई गई थी. वहीं उनके साथ काम करने वाले प्रोड्यूसर हंस ने बताया कि साल 2020 में डाहलिया स्काई ने बताया था कि वह मेंटल हेल्‍थ से जूझ रही हैं.
ओलिविया नोवा को लगी थी कोकीन की लत
ओलिविया नोवा (Olivia Nova) की जनवरी 2018 में मौत हुई थी. वह यूरिनरी ट्रैक्‍ट इंफैक्‍शन (UTI) से ग्रस्‍त पाई गई थीं.उनके निधन के 12 घंटे के बाद उनकी मौत की जानकारी सामने आई थी. उनका असल नाम Lexi Forde था. साल 2017 में उनके बॉयफ्रेंड नोलान की मौत हो गई थी. जिसके बाद उनको कोकीन की लत लग गई थी. उनकी दोस्‍त Jimmie Romero ने मिरर ऑनलाइन से बात करते हुए कहा था वह अपनी जिंदगी और लाइफस्‍टाइल में बदलाव करना चाहती थी.
पार्क में मिली थी अगस्त अमेसो की लाश
पोर्न इंडस्‍ट्री में अगस्त अमेसो काफी फेमस थीं. 5 दिसंबर 2017 को उनकी मौत हो गई थी. उनकी लाश एक पब्लिक पार्क में लटकी हुई मिली थी. कनाडा में जन्‍मीं August Ame ने 290 से ज्‍यादा पोर्न फिल्‍मों में काम किया था. उनकी मौत ठीक दो दिन बाद हो गई थी जब उन्‍होंने एक पोर्न शूट करने से मना कर दिया था. उनका असली नाम Mercedes Grabowski था.
यूरी लव अपने घर में मिली थीं मृत
एडल्‍ट स्‍टार Yuri Love अपने फ्लैट में साल 2018 में मृत मिली थीं. जब उनकी लाश फ्लैट के अंदर मिली तो चारों ओर दवाइयां थीं. दरअसल, वह Bronchopneumonia से ग्रस्‍त थीं. उन्‍होंने दवाई की ओवरडोज ले ली थी.
24 साल में हुई इस पोर्न स्‍टार की मौत
जोए पार्कर की मौत 24 साल की उम्र में 2020 में हुई थी. वह दुनिया की जानी-मानी पोर्न स्‍टार में से एक थी. लेकिन उन्‍होंने मौत से पहले पोर्न इंडस्‍ट्री छोड़ने का फैसला किया था और वह टेक्‍सास में जाकर बस गई थीं. उन्‍होंने सगाई भी कर ली थी. जोए 2014 से लेकर 2019 के बीच 120 से ज्‍यादा सीन में नजर आई थीं.
लोलो फरारी की 37 साल की उम्र में मौत
फ्रेंच स्‍टार लोलो फरारी की मौत मात्र 37 साल की उम्र में हो गई थी. उनके माता-पिता ने उनका उत्‍पीड़न किया था. बाद में जिस शख्‍स से उन्‍होंने शादी की, वही उनके लिए सेक्स वर्क के लिए क्‍लाइंट अरेंज कराने लगा. इसके लिए वह उनकी कमाई का एक हिस्‍सा भी लेता था.
2 हजार मूवीज में किया काम, रेलिंग से गिरकर मौत
बिल बेली ने 2000 से ज्‍यादा एडल्‍ट मूवीज में काम किया था. वह चौथी मंजिल से गिर गए थे. मार्च 2018 में उन्‍होंने एक होटल में पूरे दिन शराब पी थी. यह हादसा मेक्सिको सिटी के होटल ग्रैंड प्रिक्‍स में हुआ था. वह तब मेक्सिको सेक्‍स फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड AJ Applegate और उनके दूसरे दोस्‍त भी मौजूद थे.
रिहैब में हुई थी इस पोर्न स्‍टार की मौत
23 साल की ओलिविया लुआ की मौत जनवरी 2018 में रिहैब में हुई थी. दरअसल, वह ड्रग्‍स की समस्‍या से जूझ रही थीं. वैसे वह रिहैब में 3 महीने तक रही थीं।
नींद में हो गई थी मौत
कनाडा की एडल्ट एक्‍ट्रेस Shyla Stylez जो Amanda Friedland के नाम से भी जानी जाती थीं. उनकी 35 साल में मौत तब हो गई थी जब वह सो रही थीं. उनकी मौत नवम्‍बर 2017 में हुई थी.
डकोटा स्काई की जान भी ओवरडोज से गई थी
पोर्न स्‍टार Dakota Sky की जून 2021 में मौत हो गई थी. दरअसल, उन्‍होंने कई दवाओं को सेवन किया था. जिसकी ओवरडोज का नुकसान हुआ था. अपनी मौत से पहले वह रिहैब सेंटर में भी रही थीं. वह Fentanyl नाम के इंजेक्‍शन की लती थी. वह तब चर्चा में आई थीं जब उन्‍होंने जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) की याद में बनी दीवार के सामने अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *