पॉप्युलर रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह ने फिटनेस में किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

मशहूर रैपर, सिंगर और कंपोजर यो यो हनी सिंह एक लंबे समय तक सुर्खियों से गायब रहे हैं। अब एक बार फिर हनी सिंह ने जोरदार वापसी की है और सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर हनी सिंह अपने टूर, कॉन्सर्ट और पर्सनल लाइफ की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। हनी सिंह अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं और अब उनकी हालिया तस्वीर देख फैन्स चौंक गए हैं।
हनी सिंह ने हाल में दिल्ली में परफॉर्म किया था। दिल्ली के बाद हनी सिंह तुरंत हैदराबाद में शो करने के लिए निकल गए। इसके बाद शो से पहले हनी सिंह ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है। इस तस्वीर में हनी सिंह बिल्कुल पहचान में भी नहीं आ रहे हैं। कैजुअल आउटफिट में यो यो हनी सिंह बिल्कुल अपने सिग्नेचर पोज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में हनी सिंह की गजब की फिजिक भी नजर आ रही है।
हनी सिंह के इस अवतार को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। लोग हनी सिंह की फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पुराना हनी सिंह वापस आ रहा है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘रैप किंग शेप में आ रहा है।’ एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, ‘ये तो पिचका हुआ हनी सिंह है।’
बता दें कि यो यो हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह है। सफलता के शिखर पर पहुंचने के बाद हनी सिंह 2015 में एकदम से गायब हो गए थे। उन्हें नशे की लत लग गई थी और वह बायपोलर डिसऑर्डर से घिर गए थे। इसके बाद उनकी पर्सनल लाइफ भी अच्छी नहीं रही क्योंकि उनकी वाइफ शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा के भी आरोप लगाए थे। अब हनी सिंह ने एक बार फिर वापसी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *